Drugs Case में नाम आने की वजह से सारा अली खान के हाथ से निकली 'हीरोपंती 2', टाइगर संग आने वाली थीं नजर

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान इन द‍िनों फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच खबर आ रही है कि ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से उनके हाथ से हीरोपंती 2 निकल गई थी।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 

मुख्य बातें

  • सारा अली खान इन द‍िनों फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में हैं।
  • ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से उनके हाथ से हीरोपंती 2 निकल गई थी।
  • उसके बाद सारा अली खान की जगह तारा सुतारिया को मिली फ‍िल्‍म

बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान इन द‍िनों फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में हैं। डेविड धवन की इस फ‍िल्‍म में वह वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म की झलक रिलीज हो गई है और कुछ गाने भी दर्शकों के बीच आ चुके हैं। कुछ समय पहले ड्रग्स केस में फंसी सारा अली खान के फैंस इस बात से खुश हैं कि उनकी फ‍िल्‍म आ रही है लेकिन एक खबर है जो उनके दर्शकों को न‍िराश कर सकती है। दरअसल, सारा अली खान बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ के अपोजिट हीरोपंती 2 में भी नजर आने वाली थीं लेकिन ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से उनके हाथ से हीरोपंती 2 निकल गई थी। मेकर्स ने किसी तरह के विवाद से बचने के लिए यह कदम उठाया।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट इस बात का दावा करती है कि जब इस मामले में सारा अली खान का नाम आया और उन्‍हें नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने पूछताछ के लिए बुलाया तो मेकर्स ने उन्‍हें फ‍िल्‍म से हटाने का फैसला किया अन्‍यथा वह इसमें लीड रोल निभाने वाली थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान कुली नंबर 1 के अलावा अक्षय कुमार और णनुष की फ‍िल्‍म अतरंगी रे में नजर आएंगी। वहीं टाइगर श्रॉफ यूएई में हीरोपंती 2 की शूटिंग करने वाले हैं। 

तारा ने ली सारा की जगह 

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म हीरोपंती की दूसरी सीरीज यानि हीरोपंती 2 के लिए फीमेल लीड की घोषणा कुछ समय बाद ही कर दी गई थी। टाइगर श्रॉफ के साथ स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू करने वाली तारा सुतारिया को इस फ‍िल्‍म में लीड रोल के ल‍िए कास्‍ट किया गया। हीरोपंती में जहां टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी नजर आई थी, वहीं हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की जोड़ी नजर आएगी। 

तारा को लेने की अहम वजह

फैंस ने स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर में तारा और टाइगर की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया था। यही वजह रही कि मेकर्स को टाइगर के अपोजिट तारा फ‍िट नजर आईं। हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइज़ी से बागी 2 और बागी 3 का निर्देशन किया है। हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर