सारा, तैमूर, इनाया और इब्राहिम में से कौन हैं फेवरेट, शर्मिला टैगोर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड
Updated Dec 13, 2019 | 10:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करीना कपूर के चैट शो में पहली बार सास शर्मिला टैगोर भी बतौर गेस्ट शामिल होंगी। इस दौरान शर्मिला से पूछा गया अपने नाती-पोते तैमूर अली खान, सारा अली खान, इनाया और इब्राहिम में से उनका फेवरेट ग्रैंड चाइल्ड कौन है?

Pataudi Family
Pataudi Family 

मुख्य बातें

  • करीना कपूर अपने रेडियो चैट शो का दूसरा सीजन लेकर आने वाली हैं।
  • करीना के इस चैट शो में सास शर्मिला टैगोर भी गेस्ट होंगी।
  • शो में शर्मिला से पूछा गया कि वह अपने चारों नाती-पोतों में से किसे चुनेंगी? 

मुंबई. वेट्रन बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने 8 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब शर्मिला अपनी बहू करीना कपूर खान के रेडियो चैट शो What Women Want के दूसरे सीजन में बतौर गेस्ट शामिल होंगी। इस शो में शर्मिला से पूछा गया कि वह अपने चारों ग्रैंड चाइल्ड में से किसे चुनेंगी? 

करीना कपूर के चैट शो का प्रोमो भी जारी हुआ है। इसमें करीना अपनी सास से पूछती हैं कि अपने नाती-पोते तैमूर अली खान, सारा अली खान, इनाया और इब्राहिम में से उनका फेवरेट ग्रैंड चाइल्ड कौन है?  

शर्मिला टैगोर ने बेहद स्मार्ट तरीके से अपनी बहू के सवाल का जवाब दिया। चुपके-चुपके एक्ट्रेस ने कहा- वे सभी एक दूसरे से काफी अलग है। ये बेहद शानदार है कि मेरे दो ग्रैंड चाइल्ड काफी बड़े हो गए हैं। वहीं, दो काफी छोटे हैं। मैं सभी के साथ एंजॉय कर रही हूं। 

 

 

सारा के लिए कही ये बात
शर्मिला टैगौर ने इस टॉक शो में शर्मिला ने सारा की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- सारा के इंटरव्यू कमाल के होते हैं। मुझे उस पर गर्व है। वहीं, अपने पोते इब्राहिम पर कहा- इब्राहिम ही ऐसा है जो पटौदी की तरह है। वह लंबा है और उसे क्रिकेट पसंद है। 
 
शर्मिला टैगोर ने ये भी बताया कि बहू और बेटी में क्या अंतर है। बेटी वो है जिसे आप पालते हैं, उसका नेचर आप समझते हैं कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं। वहीं, बहू पहले से ही समझदार होती है, हालांकि आप उसकी पसंद-नापसंद नहीं जानते हैं, तो उसके साथ आपके ट्यूनिंग बनने में वक्त लगता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@vivo_india

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

तैमूर की फोटोज पर कही ये बात 
शर्मिला टैगोर ने तैमूर अली खान को सोशल मीडिया पर मिल रही अटेंशन पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। शर्मिला ने कहा- 'जब वो बड़ा होकर सोशल मीडिया चलाने लगेगा तब उसपर बहुत सारी जानकारी का बौछार होगी। 


वेट्रन एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है कि जब मीडिया यह करता है तब वो आपको बनाता और फिर एकदम से छोड़ देता है।' शर्मिला ने विराट और अनुष्का का उदाहरण देकर मुस्कुराते हुए कहा कि- कल जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का बच्चा होगा तब हो सकता है कि तैमूर को नजरअंदाज कर दिया जाए। 
 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर