कॉकटेल-2 में नजर आ सकती हैं सारा अली खान, निभाएंगी दीपिका पादुकोण का रोल

बॉलीवुड
Updated Sep 20, 2019 | 08:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सारा अली खान को अपकमिंग फिल्म कॉकटेल-2 के लिए अप्रोच किया जा रहा है। मेकर्स इस आइडिए के साथ हाल ही में सारा के पास पहुंचे हैं और उनको फिल्म का कॉनसेप्ट काफी पसंद आया है...

Sara Ali Khan play Deepika Padukone Famous Veronica Character in Cocktail 2 movie?
सारा अली खान और दीपिका पादुकोण।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सारा अली खान अपनी नई फिल्म को लेकर लाइमलाइट में हैं।
  • सारा को फिल्म कॉकटेल-2 के लिए अप्रोच किया जा रहा है।
  • फिल्म में सारा, दीपिका पादुकोण का फेमस कैरेक्टर प्ले कर सकती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की नई फिल्म की चर्चा जोरों पर है। खबरें आ रही हैं कि सारा को प्रोड्यूसर दिनेश विजान अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच कर रहे हैं। दरअसल दिनेश बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही फिल्म कॉकटेल का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं और इसी फिल्म में वो सारा अली खान को कास्ट करना चाहते हैं। खास बात तो ये है कि फिल्म में सारा को दीपिका पादुकोण के फेमस कैरेक्टर वेरोनिका के लिए अप्रोच किया जा रहा है।  
कॉकटेल में दीपिका पादुकोण ने वेरोनिका का किरदार प्ले किया था उनके इस किरदार को खूब वाहवाही मिली थी। होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान और डायना पेंटी ने भी लीड रोल में थे। अब एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान को फिल्म में दीपिका पादुकोण के रोल के लिए चुना जा रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@saraalikhan95) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepikapadukone) on


आपको बतातें चलें प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने पहले सारा को फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन डेट्स के कारण बात नहीं बन सकी। तभी से दिनेश, सारा को कास्ट करना चाहते हैं और अब जब वो कॉकटेल-2 की प्लानिंग कर रहे हैं तो उनकी ये इच्छा पूरी हो सकती है। दिनेश विजान को सारा बतौर एक्टर बेहद पसंद हैं। दिनेश को सारा की प्रिजेंस काफी अच्छी लगती है साथ ही वो उनको बेहतरीन परफॉरमर मानते हैं। 
हाल ही में मेकर्स इस आइडिए के साथ सारा अली खान के पास भी पहुंचे हैं। सारा को फिल्म कॉकटेल 2 का कॉनसेप्ट काफी पसंद आया है। ऐसे में कयास हैं कि सारा फिल्म के लिए जल्द से जल्द हां कह सकती हैं। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@saraalikhan95) on


वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में सारा पहली बार वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। कुली नंबर 1 साल 1995 में आई इसी टाइटल की फिल्म का रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी नजर आई थी। फिल्ममेकर डेविड धवन के डायरेक्शन में बना रही ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होने वाली है। सारा अली खान जल्द इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल-2 में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ बनेगी, जिसे देखने के लिए फैन्स बहुत बेताब है। फिल्म अगले साल 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...