'पहले प्यार के पास वापस लौटीं' सारा अली खान, तस्वीर शेयर कर खोला राज

Sara Ali Khan back to work: एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह आखिरकार अपनी जिंदगी के पहले प्यार का पास वापस आ गई हैं।

sara ali khan
सारा अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सारा अली खान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं
  • उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल होते हैं
  • सारा ने बताया कि उनका पहला प्यार कौन है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। वह प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट भी फैंस को देती हैं। कई महीनों बाद अब सारा सेट पर लौटी हैं। उन्होंने काम पर लौटने की साथ ही अपने पहले प्यार से पर्दा उठा दिया है। सारा ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार कौन है।sara ali khan

दरअसल, सारा के पहले प्यार की तस्वीर किसी इंसान की नहीं बल्कि कैमरे की है। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'फाइनली मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं।' उन्होंने इसके साथ ही दिल और कैमरी की इमोजी बनाई। हालांकि सारा ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह किस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। मालूम हो कि सारा ने 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसमें वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं थीं। इसके बाद सारा 'सिम्बा' और 'लव आजकल' में दिखाई दीं।

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 'अतरंगी रे' और 'कुली नंबर वन' में नजर आएंगी। 'अतरंगी रे' में सारा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ दिखाई देंगी जबकि 'कुली नंबर वन' वह वरुण धवन के अपोजिट नजर आनी वाली हैं। 'अतरंगी रे' की घोषणा इसी साल जनवरी में की गई थी। इस फिल्म के निर्देशन की कमान जाने-माने डायरेक्टर आनंद एल राय के हाथों में है। वहीं, 'कुली नंबर वन' मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म एक मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज को टाल दिया गया।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर