वरुण धवन- सारा अली खान के फैंस के लिए खुशखबरी, ऑनलाइन नहीं थियेटर में रिलीज होगी 'कुली नंबर 1'

Coolie No. 1 will release in theatres: वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 ऑनलाइन नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज होगी। जानें कब देगी बड़े पर्दे पर दस्तक।

Sara Ali Khan and Varun Dhawan
Sara Ali Khan and Varun Dhawan 

मुख्य बातें

  • ऑनलाइन नहीं थियेटर में रिलीज होगी फिल्म कुली नंबर 1
  • फिल्म में वरुण धवन संग नजर आएंगी सारा अली खान
  • इससे पहले फिल्म सूर्यवंशी और 83 को भी थियेटर में रिलीज करने की जानकारी सामने आई थी

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचाया हुआ है और भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस जानलेवा वायरस के चलते देश में करीब तीन महीने का लॉकडाउन था जिसका असर फिल्म इंडस्ट्री समेत कई उद्योगों पर पड़ा। इस दौरान ना ही फिल्मों की शूटिंग हो सकी और ना ही फिल्में थियेटर तक पहुंच सकीं। 

ऑनलाइन रिलीज नहीं होगी 'कुली नंबर 1'

फिल्म जगत को हो रहे नुकसान के चलते मेकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला किया। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया जिसके बाद कई और फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने की घोषणा कर दी गई। लेकिन बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनकी फिल्म कुली नंबर 1 ऑनलाइन नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज होगी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस दिन थियेटर पहुंचेगी फिल्म

एक वेबसाइट  के मुताबिक फिल्ममेकर्स ने पिछले कुछ समय में इसकी रिलीज को लेकर मीटिंग की और यह फैसला किया इस फिल्म को ऑनलाइन नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज किया जाना चाहिए। इसके मुताबिक, 'इस मुश्किल समय में कॉमेडी दर्शकों को थियेटर तक लेकर आएगी और उन्हें अपनी तकलीफ भुलाने में मदद करेगी। इस फिल्म को पूरा परिवार साथ मिलकर देख सकता है।' फिल्म को 1 जनवरी को थियेटर में रिलीज करने का फैसला किया गया है। 

सूर्यवंशी और 83 भी होगी थियेटर में रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 ऑनलाइन नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज होगी। जानकारी के मुताबिक सूर्यवंशी इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है तो वहीं 83 इस साल क्रिसमस के मौके पर दर्शकों का मनोरंजन करने बड़े पर्दे पर पहुंचेगी।

ऑनलाइन रिलीज होंगी ये फिल्में

मालूम हो कि इससे पहले उन फिल्मों की लिस्ट भी सामने आ चुकी है जो ऑनलाइन रिलीज होंगी। इसमें सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा', अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'बिग बुल', कुणाल खेमू की 'लूटकेस', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' और अजय देवगन की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर