Sapna Chaudhary: एक्सीडेंट के वक्त कार में नहीं थीं सपना चौधरी, बोलीं- बकवास हैं शराब पीकर ड्राइविंग के आरोप

बॉलीवुड
Updated Dec 29, 2019 | 08:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sapna Chaudhary On Car accident in Gurugram: सपना चौधरी को लेकर खबर थी कि कार हादसे में उन्हें चोटें आई हैं। लेकिन अब सपना ने खुद बताया है कि जब एक्सीडेंट हुआ वो उस कार में नहीं थीं।

Sapna Chaudhary Safe In Car accident happen Gurugram Haryanavi dancer revealed inside Story
सपना चौधरी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सपना चौधरी की फॉर्चूनर कार का एक्सीडेंट हो गया है।
  • गुरुग्राम में उनकी कार को किसी गाड़ी ने देर रात टक्कर मार दी।
  • एक्सीडेंट में सपना चौधरी की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने एक्सीडेंट को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी फॉर्चूनर कार को किसी गाड़ी ने गुरुग्राम में देर रात टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन सामने आई जानकारी के मुताबिक एक्सीडेंट के वक्त सपना चौधरी अपनी कार में थी ही नहीं। खबर थी कि सपना चौधरी को हादसे में थोड़ी चोटे आई हैं। लेकिन अब सपना ने खुद बताया है कि जब एक्सीडेंट हुआ वो उस कार में नहीं थीं। 
सपना चौधरी ने आईएएनएस से बातचीत में बताया कि उनके घर गुरुग्राम सदर थाने की पुलिस पहुंची थीं। करीब 20 मिनट की पूछताछ में उनसे कई सवाल किए गए। जैसे उनके नाम पर पंजीकृत गाड़ी फॉर्चूनर सुभाष चौक से होंडा चौक के बीच कैसे पहुंची? उस वक्त कौन-कौन कार में मौजूद था? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@itssapnachoudhary) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी ने बताया, 'ये बात सही है कि घटना वाली रात मैं अपनी उस कार में नहीं थी। उस रात में एक स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के लिए गई थी। हां, वो मेरी कार थी। रात डेढ़ बजे मेरे साथी एक गायक और एक लेखक मुझे गुरुग्राम स्थित घर पर उतार कर मेरी कार लेकर चले गए थे। मेरी कार एक्सीडेंट की जो खबर आई है वो 25 दिसंबर की रात की बताई जा रही है। उस दिन कार में हरियाणवी लेखस गायक वीर साहू मौजूद थे। मेरे कार से उतरने के बाद क्या हुआ ये मुझे नहीं पता चला। अफवाहें उड़ाई जा रही हैं कि गायक-लेखक शराब पीकर कार चला रहे थे। ये सब बकवास है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@itssapnachoudhary) on


सपना चौधरी के साथी कलाकार वीर साहू ने भी इस मामले पर बात की है। उन्होंने कहा, 'सपना के जाने के बाद मैंने अपने दोस्त राजीव को उनमें बैठा लिया था। हम हिसार जा रहे थे और हमारी गाड़ी गुरुग्राम पुलिस नियंत्रण कक्ष से होकर निकली। उन्होंने जांच पड़ताल करते हुए हमारे फोटो भी खींचे। कुछ ही किलोमीटर दूर जाने के बाद एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी हमारी गाड़ी पलटकर दूसरी दिशा में खड़ी हो गई। जब तक होश संभाला वाहन गायब हो चुका था। अगर हमने शराब ही होती तो जांच के वक्त ये बात सामने आई होती।' 
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...