Salman Khan की वजह से Sanjay Leela Bhansali ने हटाया सेट, जानें अब कहां होगी गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Oct 31, 2019 | 20:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Sanjay Leela Bhansali News: संजय लीला भंसाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग मुंबई स्थित महबूब स्टूडियो में कर रहे थे। लेकिन इस जगह पर अब सलमान खान की फिल्म की शूटिंग होगी।

salman khan is reason for Sanjay leela bhansali Shifts Alia bhatt Film gangubai Film Set
संजय लीला भंसाली और सलमान खान। 

मुख्य बातें

  • संजय लीला भंसाली इन दिनों अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में बिजी है।
  • फिल्म की कहानी कमाथीपुरा की एक वेश्यालय की मालकिन गंगूबाई के इर्द-गिर्द है।
  • भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में निभा रही हैं।

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म इंशाअल्लाह बनाना चाहते थे। लेकिन फिल्म किन्हीं कारणों से ठंडे बस्ते में चली गई। इंशाअल्लाह बंद होने के बाद भंसाली, आलिया को लेकर नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बना रहे हैं। फिल्म कमाथीपुरा की एक वेश्यालय की मालकिन गंगूबाई के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म एस हुसैन जैदी की 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक अध्याय का अडेप्शन होगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। अब खबर आ रही है कि भंसाली को इस फिल्म का सेट दूसरी जगह शिफ्ट करना पड़ा है और इसकी वजह सलमान खान को बताया जा रहा है। 
दरअसल भंसाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग मुंबई स्थित महबूब स्टूडियो में कर रहे थे। यहां पर उनकी फिल्म का सेट लगा हुआ था लेकिन इसी जगह पर सलमान खान भी शूटिंग का प्लान कर रहे है। सलमान महबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग 4 नवंबर से करने करने वाले हैं। इस बात की जानकारी मिलते ही भंसाली ने अपनी फिल्म का सेट महबूब स्टूडियो से हटा लिया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@beingsalmankhan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhansaliproductions) on


भंसाली ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए कुछ दिन पहले स्टूडियो में सेट का कंस्ट्रक्शन कराया था लेकिन अब वो फिल्म की शूटिंग गोरेगांव में करेंगे। सेट हटाने के पीछे की वजह प्राइवेसी बताई जा रही है। संजय लीला भंसाली नवंबर के लिए स्टूडियो बुक करना चाहते थे ताकि वो अपनी शूटिंग सीक्रेटली कर सकें। उन्हें पसंद नहीं है कि सेट से तस्वीरें, लुक या फिर वीडियो लीक हों। ऐसे में जब उन्हें पता चला सलमान खान यहां शूटिंग कर रहे हैं और उनसे मिलने सेट पर कई लोग आते रहते हैं। यही नहीं सलमान खान सेट पर इंटरव्यूज भी देते हैं। इन्हीं सब बातों का ख्याल रखते हुए भंसाली ने शूटिंग सेट शिफ्ट करना ही बेहतर समझा है। बता दें, स्टूडियो में उन्होंने फिल्म का एक गाना भी शूट कर लिया है। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर