Ananya Pandey की ड्रेस पर संजय कपूर ने किया कुछ ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

बॉलीवुड
Updated Oct 06, 2019 | 21:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ananya Pandey Sanjay Kapoor: अनन्या पांडे संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बेस्टफ्रेंड हैं। हालांकि, संजय कपूर ने अनन्या की एक फोटो पर ऐसा कमेंट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी।

Sanjay Kapoor And Ananya Pandey
Sanjay Kapoor And Ananya Pandey 

मुख्य बातें

  • अनन्या पांडे ने एली ब्यूटी अवॉर्ड्स की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।
  • संजय कपूर ने कुछ ऐसा कमेंट किया जिससे उनकी क्लास लगा रहे हैं। 
  • संजय कपूर का कमेंट पढ़कर कई लोग भड़क गए।

मुंबई. अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं। अनन्या शनाया के फैमिली के भी काफी करीब है। हालांकि, अनन्या पांडे की एक फोटो पर कमेंट करने के बाद संजय कपूर फंस गए हैं।

अनन्या पांडे ने एली ब्यूटी अवॉर्ड्स की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो के साथ अनन्या ने लिखा, " , “A dress so fun, just one boomerang isn’t enough. 

संजय कपूर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, " ये ड्रेस गिर सकती है। जारा सावधानी बरतना ( “The dress is going to fall be careful @ananyapanday.)  संजय कपूर के इस कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी क्लास लगा रहे हैं। 

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट 
संजय कपूर का कमेंट पढ़कर कई लोग भड़क गए। संजय कपूर को कई यूजर्स ने याद दिलाया कि अनन्या उनकी बेटी शनाया कपूर की दोस्त है। एक यूजर ने लिखा," शराब के नशे में कुछ भी मत लिख दो। जब अनन्या के फॉलोवर्स तुम्हें तुम्हारी गलती का एहसास कराएंगे तो तुम सभ्य बनने की कोशिश करोगे।"

संजय कपूर को कुछ यूजर्स ने सपोर्ट भी किया। एक यूजर ने लिखा, " क्योंकि वे एक फैमिली की तरह है, ऐसे में वह एक दूसरे को बाप और बेटी की तरह प्यार और सम्मान देते हैं। वो सिर्फ मजाक कर रहे थे। ये एक हेल्दी जोक था, जो हर फैमिली फ्रेंड करता है।" 

ananya pandey

शनाया के साथ काम करना चाहती हैं  अनन्या
अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया बेस्ट फ्रेंड्स हैं। अनन्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सुहाना और शनाया के साथ दिल चाहता है या जिंदगी मिलेगी न दोबारा जैसी फिल्म करना चाहती हैं। शनाया इसी साल ग्रेजुएट हुई हैं।  

 

 

अनन्या की अगर बात करें तो उन्होंने इसी साल मई में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा है। इसके अलावा वह अली अब्बास जफर की फिल्म खाली पीली में नजर आएंगी। इसमें उनके अपोजिट ईशान खट्टर होंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर