संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने 'डब्बावालों' की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, 5000 परिवारों को राहत

कोरोना महामारी के समय में बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी और संजय दत्‍त मुंबई के 'डब्बावालों' की मदद के लिए आगे आए हैं। उनके द्वारा की गई मदद से 5000 परिवारों की मदद होगी।

Sanjay Dutt and suniel shetty
Sanjay Dutt and suniel shetty 

कोरोना महामारी के समय में बॉलीवुड एक्‍टर सुनील शेट्टी और संजय दत्‍त मुंबई के 'डब्बावालों' की मदद के लिए आगे आए हैं। उनके द्वारा की गई मदद से 5000 परिवारों की मदद होगी। लॉकडाउन के चलते ऑफिस और दुकानें बंद होने की वजह से इन डब्बावालों का रोजगार छिन गया है, ऐसे में सुनील शेट्टी और संजय दत्त उनके लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं।

संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख के साथ मिलकर डब्बावालों की मदद की है। असलम शेख महाराष्ट्र में कपड़ा, बंदरगाह, मत्स्य पालन विभाग और वह मुंबई शहर के संरक्षक मंत्री हैं। तीनों मिलकर डब्‍बावालों के परिवारों को भोजन मुहैया करा रहे हैं। सुनील शेट्टी पुणे के लिए भोजन से भरा एक ट्रक हम पहले ही भेज चुके हैं। यहां कई डब्‍बावाले एक कैंप में रह रहे हैं। 

एबीपी न्‍यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, इन सितारों ने दाल, चावल, चीनी, आटा और तेल की 800 किट मदद के लिए भेजी हैं। यह सितारों तीन महीने तक इन 5000 परिवारों को राशन और भोजन की मदद करेंगे।

इन सितारों ने भी दिखाई इंसानियत

बता दें कि कोरोना संकट काल में प्रभावित हुए डब्‍बावालों, शूटिंग के कार्यों में लगे डेली वर्कर्स की मदद के ल‍िए बॉलीवुड के कई सितारों ने कदम उठाया था। एक्‍टर वरुण धवन, सलमान खान, सोनू सूद, रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार जैसे सितारों ने कोरोना काल में इंयानियत की नजीर पेश की। कई सितारों ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचने में मदद की तो कई ने राशन बांटे। कई सितारों ने खातों में सीधे रकम भेजकर मदद की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर