ShamShera: Sanjay Dutt और Ranbir Kapoor हो सकते हैं लॉकडाउन के बाद शूटिंग करने वाले पहले एक्टर्स

Sanjay Dutt Ranbir Kapoor film Shamshera Shooting: रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म की कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है और आदित्य चोपड़ा ने काम पूरा करने के लिए स्टूडियो खोलने का फैसला किया है।

Ranbir Kapoor and Sanjay Dutt to start shooting again after lockdown
लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरु करेंगे रणबीर कपूर और संजय दत्त  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • जल्द फिर शुरु हो सकती है रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म की शूटिंग
  • फिल्म शमशेरा का कुछ दिन का शूट है बाकी, स्टूडियो दोबारा खोलने की तैयारी
  • लॉकडाउन में फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर किया गया काम

मुंबई: रणबीर कपूर और संजय दत्त बॉलीवुड के वो पहले मेन स्ट्रीम स्टार्स हैं जो दो महीने के कोविड​​-19 लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म शमशेरा के लिए लगभग चार दिन की शूटिंग बाकी है और दोनों अभिनेताओं ने कथित तौर पर राज्य सरकार की ओर से जारी कड़े दिशानिर्देशों का पालन करते हुए मुंबई में सेट पर आने को लेकर हामी भर दी है। मिड-डे की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक करण मल्होत्रा ​​ने वाईआरएफ (यश राज प्रोडक्शन) स्टूडियो को सीमित क्रू सदस्यों के साथ खोलने का फैसला किया है, जहां फिल्म के बचे हुए हिस्से की शूटिंग की जाएगी।

लगभग 10 दिन पहले महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग को फिर से शुरू करने की घोषणा की थी और फिल्म निर्माताओं को सेट पर सुरक्षा सावधानियों के प्रबंधन के साथ-साथ शूटिंग शुरू करने से पहले प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और फेडरेशन ऑफ द वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज से उचित अनुमति लेने के लिए कहा था। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि 'शमशेरा' की शूटिंग की तारीखें अभी तय नहीं की गई हैं क्योंकि निर्माता दोनों जगह से मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।

लॉकडाउन में पोस्ट प्रोडक्शन पर हुआ काम:
रिपोर्ट में आगे कहा गया है, 'जब लॉकडाउन की घोषणा की गई तो फिल्म शमशेरा की मुख्य शूटिंग पूरी हो गई थी। निर्देशक करण मल्होत्रा ​​और उनकी टीम ने पोस्ट-प्रोडक्शन के काम की शुरुआत लॉकडाउन में करते हुए घर पर रहने के समय का इस्तेमाल किया।'

इन फिल्मों की शूटिंग भी हो सकती है शुरु:
इस बीच बॉलीवुड की अन्य कुछ बड़ी फ़िल्में की शूटिंग भी कथित तौर पर जल्द शूरू होने वाली हैं। इनमें अजय देवगन की मइयां, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, कंगना रनौत की थलाइवी, सलमान खान की राधे, और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज शामिल हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान की राधे को दीवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज किया जा सकता है और इस दौरान पृथ्वीराज की रिलीज पहले से ही तय है। ऐसे में सलमान और अक्षय के बीच बॉक्स ऑफिस पर टकराव हो सकता है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्में वाईआरएफ (यश राज प्रोडक्शन) (यश राज प्रोडक्शन) से जुड़ी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर