संजय दत्त जैसा द‍िखता है 9 साल का बेटा शहरान, पिता के साथ है ऐसी बॉन्डिंग

Sanjay Dutt Son Pics: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का बेटा शहरान दत्त बिलकुल उनके जैसा ही दिखता है। संजय और उनकी पत्नी मान्यता के सोशल मीडिया अकाउंट पर शहरान की तमाम तस्वीरें हैं जिनमें वो बेहद क्यूट लग रहे हैं।

Sanjay Dutt with his wife and children
Sanjay Dutt with his wife and children  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • संजय दत्त का 9 साल का बेटा शहरान बिलकुल उनके जैसा दिखता है
  • संजय दत्त के अकाउंट में शहरान की कई क्यूट तस्वीरें हैं
  • शहरान संजय दत्त और मान्यता दत्त के बेटे हैं

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें फेफड़ों का कैंसर हो गया है जिसके चलते उन्होंने काम से भी ब्रेक लिया है। संजय दत्त को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

पिता जैसे दिखते हैं शहरान

संजय दत्त के परिवार की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में गोवा में मान्यता दत्त से शादी की थी। दोनों के दो जुड़वां बच्चे हैं एक बेटी इकरा दत्त और बेटा शहरान, जिनका जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था। संजय दत्त के बच्चे 9 साल के हो गए हैं और उनका बेटा शहरान बिलकुल अपने पिता संजय दत्त की तरह ही दिखता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on

कराटे सीखते हैं शहरान

संजय दत्त और मान्यता दत्त अक्सर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करते रहते हैं। शहरान की कई तस्वीरें भी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई हैं जिनमें वो काफी क्यूट लग रहे हैं और बिलकुल अपने पिता की तरह दिख रहे हैं। मालूम हो कि शहरान कराटे सीखते हैं। कुछ समय पहले संजय दत्त ने शहरान की फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो फुल स्प्लिट करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर संजय दत्त ने लिखा था, 'बहुत दिनों के अभ्यास के बाद उसने आखिरकार सफलतापूर्वक ‘फुल स्प्लिट’ कर लिया है! मेरा लिटिल कराटे किड।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

फुटबॉल का भी शौक रखते हैं शहरान

संजय दत्त और शहरान के बीच की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है। संजय ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और शहरान फुटबॉल के बारे में बातें करते हैं जो कि शहरान को बहुत पसंद हैं। इतना ही नहीं साथ में दोनों घर पर फुटबॉल मैच भी देखते हैं। संजय यह सुनिश्चित करता है कि शहरान कभी अपने फुटबॉल सेशन मिस ना करें और जब भी जरूरत होती है वो शहरान को कंपनी भी देते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर