Sandeep Nahar Death: संदीप नाहर का शव लेकर अस्‍पतालों के चक्‍कर लगाती रही बीवी, पुलिस को बिना बताए ले गई बॉडी

Actor Sandeep Nahar Suicide case: एमएस धोनी और केसरी जैसी फ‍िल्‍मों के एक्‍टर संदीप नाहर ने सोमवार को आत्‍महत्‍या कर ली थी। उन्‍होंने कुछ देर पहले वीडियो जारी कर अपनी पत्‍नी पर आरोप लगाए थे।

Actor Sandeep Nahar
Actor Sandeep Nahar 

मुख्य बातें

  • एक्‍टर संदीप नाहर ने सोमवार को आत्‍महत्‍या कर ली थी।
  • एमएस धोनी और केसरी जैसी फ‍िल्‍मों में काम कर चुके थे।

Actor Sandeep Nahar Suicide case: एमएस धोनी और केसरी जैसी फ‍िल्‍मों के एक्‍टर संदीप नाहर ने सोमवार को आत्‍महत्‍या कर ली थी। उन्‍होंने कुछ देर पहले एक वीडियो जारी कर अपनी पत्‍नी और सास पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनके वीडियो से साफ था कि उनके आत्‍महत्‍या करने की वजह उनकी पत्‍नी है। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार, संदीप नाहर के शव को लेकर उनकी पत्नी कंचन शर्मा दो अस्पतालों के चक्कर लगाती रही थी और जब वह मृत घोषित कर दिए गए तो वह पुलिस को बताए बिना शव घर ले गई। 

ऐसे हुई घटना 
संदीप नाहर ने मुंबई में अपने कमरे का दरवाजा बंद कर कर फांसी लगा ली थी। जब कंचन को इस बात की जानकारी हुई तो उन्‍होंने कारपेंटर को बुलाया और दोनों ने दरवाजा तोड़ा। पत्‍नी ने दो और लोगों के साथ मिलकर पंखे पर लटके संदीप को उतरा और अस्‍पताल लेकर गईं। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। इस मामले में पुलिस कारपेंटर से पूछताछ करेगी। 



आत्‍महत्‍या कैसे की, खुलासा नहीं
DCP विशाल ठाकुर ने कहा कि संदीप की पत्‍नी ने बताया बॉडी लटकी हुई थी और उसने दो लोगों के साथ मिलकर बॉडी उतारी। अब पोस्‍टमॉर्टम के बाद ही असल वजह का पता चल सकेगा। संदीप ने मरने से पहले सोमवार यानी 15 फरवरी की शाम सोशल मीडिया पर 9 मिनट का एक वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया था।

सुशांत से है कनेक्‍शन 
संदीप ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का किरदार निभाया था। बीते साल 14 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया था तो वह काफी परेशान थे और कई दिन तक इस दुख से उबर नहीं पाए थे। संदीप के निधन की खबर आई तो फैंस के दिल दिमाग में सुशांत के साथ वाली उनकी तस्‍वीर उतर आई।

संदीप नाहर ने लिखा था, 'अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी कुछ सुख दुख देखे... हर समस्या का सामना किया लेकिन आज में जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं वो बर्दाश्त के बाहर है।' संदीप नाहर ने अपने वीडियो में बताया था, 'मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा। आज यह वीडियो बनाने का मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है। मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं। इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है।

डेढ़ दो साल से मैं ट्रोमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है। 365 दिन लड़ना, हर रोज सुसाइड की बात करना। वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी। मैं परेशान हो चुका है। मेरी फैमिली को गाली देती है। मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है। शक का इलाज नहीं है। पिछले दिनों घर से भाग गई थी। मैं फिर ढूंढने लगा। इसकी मां इसे साथ देती है। केस करने की धमकी देती है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर