ऋषि कपूर को सुदर्शन पटनायक की श्रद्धांजलि, रेत पर तस्वीर बनाकर किया याद

Sudarsan Pattnaik Tribute To Rishi Kapoor: जाने माने सैंड आर्टिस्‍ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर आकृति बनाकर ऋषि कपूर को अभूतपूर्व श्रद्धांजलि दी है।

Rishi kapoor sand art
Rishi kapoor sand art 

Sudarsan Pattnaik Tribute To Rishi Kapoor: जाने माने सैंड आर्टिस्‍ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर आकृति बनाकर बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर को अभूतपूर्व श्रद्धांजलि दी है। उन्‍होंने पुरी बीच पर रेत से ऋषि कपूर की छवि बनाई। साथ ही उन्‍होंने ल‍िखा- लाखों द‍िलों के हीरो को श्रद्धांजलि। सुदर्शन पटनायक ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर इस अद्भुत कलाकृति की तस्‍वीरें भी साझा की हैं।

सुदर्शन पटनायक ने ऋषि कपूर से पहले इरफान खान की सैंड पर तस्वीर बनाई थी। उन्होंने मिस यू इरफान लिखकर उनकी फिल्म लाइफ ऑफ पाय का फेमस डॉयलॉग-  अलविदा कहने में एक पल भी नहीं लगा... भी रेत पर लिखा था। सुदर्शन ने ट्वीट कर लिखा था, 'बॉलीवुड के दिग्गज #IrrfanKhan को उनके असामयिक निधन पर हार्दिक श्रद्धांजलि। पुरी बीच पर मेरा सैंडआर्ट संदेश के साथ...।'

बता दें कि हिंदी सिनेमा ने दो दिन में दो सितारों को खो द‍िया। 29 अप्रैल को सुबह 53 साल के एक्‍टर इरफान खान के न‍िधन की खबर आई तो 30 अप्रैल को सुबह ऋषि कपूर के जाने का समाचार मिला। दोनों सितारों के निधन से उनके फैंस और तमाम सितारे सदमे में हैं और सोशल मीडिया पर उन्‍हें याद कर रहे हैं।

बता दें, सुदर्शन से पहले ऋषि कपूर को प्रधानमंत्री मोदी, अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, विराट कोहली, सुनील छेत्री, उमर अब्दुल्ला और युवराज सिंह सहित अन्य हस्तियां श्रद्धांजलि दे चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर