'महामारी' को मात देकर घर आए 'महानायक', सुदर्शन पटनायक ने रेत पर आकृति बनाकर जताई खुशी

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोरोना जैसी महामारी को मात देकर घर लौटे आए हैं। इस अवसर पर उनके हजारों-लाखों फैंस ने खुशी जताई। सैंड आर्टिस्‍ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर उनकी आकृति बनाकर खुशी जताई।

Sand Artist Sudarsan Pattnaik
Sand Artist Sudarsan Pattnaik 

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोरोना जैसी महामारी को मात देकर घर लौटे आए हैं। इस अवसर पर उनके हजारों-लाखों फैंस ने खुशी जताई। दुन‍ियाभर से उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उनके ल‍िए दुआएं मांगी, वहीं सैंड आर्टिस्‍ट सुदर्शन पटनायक ने रेत पर उनकी आकृति बनाकर खुशी जताई। सुदर्शन ने पुरी में समंदर किनारे अमिताभ बच्‍चन की खूबसूरत आकृति बनाई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अमिताभ बच्‍चन को बीते 11 जुलाई को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। रात के वक्‍त उन्‍हें नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन को कोरोना हुआ। धीरे धीरे अमिताभ की बहू ऐश्‍वर्या और पोती अराध्‍या भी कोरोना की चपेट में आ गए। उनके चारों बंगलों को सेन‍िटाइज किया गया और पूरे स्‍टाफ का टेस्‍ट हुआ था। 

2 अगस्‍त को उन्‍हें अस्‍पताल ने छुट्टी मिली थी। उससे पहले अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'मेरे पिता की ताजा COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वह घर पर ही आराम कर रहे हैं। आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया।'

आपको बता दें कि बच्चन परिवार से बिग बी के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित थे। हालांकि ऐश्वर्या, आराध्या और अमिताभ बच्चन अब ठीक हैं। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद तीनों को ही नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर