Sana Khaan Breakup: सना खान के आरोपों पर एक्स बॉयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, सबूत के तौर पर शेयर की फोन रिकॉर्डिंग

Sana Khaan Melvin louis Breakup: एक्ट्रेस सना खान ने बीते दिनों एक्स बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस पर धोखा देने का आरोप लगाया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है।

sana khan melvin louis
sana khan melvin louis 

मुख्य बातें

  • सना खान के आरोपों पर एक्स बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस ने तोड़ी चुप्पी।
  • हाल ही में मेलविन ने एक ऑडियो क्लिप शेयर की है।
  • हाल ही में सना खान और मेलविन लुईस का ब्रेकअप हुआ है।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान इन दिनों अपनी ब्रेकअप की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस पर धोखा देने का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। अब हाल ही में डांस कोरियोग्राफर मेलविन लुईस का इस पर रिएक्शन आया है। मेलविन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोन रिकॉर्डिंग शेयर की है। 

इस फोन रिकॉर्डिंग शेयर को शेयर करते हुए मेलविन लुईस ने लिखा-'तुमने मेरा मज़ाक उड़ाया। तुमने मेरी जाति और मेरी चेहरे के रंग का मजाक उड़ाया। तुमने मेरी फैमिली का मजाक बनाया। तुमने बकवास आरोपों के साथ मेरे पसंदीदा लोगों का मजाक उड़ाया। तुमने अपना बेस्ट दिया है। मुझे उम्मीद है कि अब तुम पब्लिकली बेहतर महसूस करेंगी'।

वहीं इस रिकॉर्डिंग में लुईस कहते हैं कि तुम मेरी छवि खराब करना चाहती थी। जिसपर सना कहती हैं कि हां तुम्हारी छवि खराब करना मेरा प्लान था। इस फोन रिकॉर्डिंग में मेलविन लुईस और सना आपस में बहस करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Melvin Louis (@melvinlouis) on

रिकॉर्डिंग में सना कह रही हैं कि 'तुम्हें मुझे अपमानित करना पड़ा, मुद्दा यह था कि पब्लिकली मैं अच्छा महसूस करना चाहती थी'। सना के स्टेटमेंट पर मेलविन कहते हैं कि मुझे पूरा भरोसा है कि यही तुम्हारा इरादा था। जिसपर सना कहती हैं कि हां यही मेरा इरादा था। बता दें कि एक इंटरव्यू में सना ने मेलविन पर धोखा देने के अलावा कई और आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि मेलविन ने उन्हें अपशब्द भी कहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by melvinholic (@melvinlouismagic) on

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी। लेकिन अब वह खुश हैं और मेलविन एक क्लोज्ड चैप्टर है। बता दें दोनों का ब्रेकअप हाल ही में हुआ है, एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं मेलविन ने इस पोस्ट के साथ लिखा कि मैं उन सभी को धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे जल्दबाजी में जज नहीं किया हैं। बाद में मेलविन ने सभी को ऑडियो नोट सुनने के लिए कहा हैं और कहा कि वे इसे सुनकर गिर जाएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर