VIDEO: स्वतंत्रता दिवस पर Salman Khan का देशभक्ति गाना वायरल- 'सारे जहां से अच्छा'

Salman Khan sings Saare Jahan se Acha: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 74वें स्वतंत्रता दिवस को खूबसूरत देशभक्ति गीत गाते हुए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

Salman Khan sings Saare Jahan se Acha
सलमान खान ने गाया सारे जहां से अच्छा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने गाना गाकर दी स्वतंत्रता दिवस 2020 की बधाई
  • फिल्म निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • 'सारे जहां से अच्छा हिंदोस्ता हमारा' गाते नजर आए फिल्म अभिनेता

मुंबई: 15 अगस्त को देश 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उत्सव मना रहा है। हर कोई सोशल मीडिया पर आजादी के दिन की शुभकामनाएँ दे रहा है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता भी देशभक्ति भरे मैसेज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज फिल्म निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने सलमान खान के सुंदर गाने का एक वीडियो शेयर किया है।

इस ब्लैक-एंड-व्हाइट वीडियो में सलमान एक शानदार गाना गाते नजर आ रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति गाना- 'सारे जहां से अच्छा' गाते हुए सलमान का वीडियो इंटनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। अतुल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सारे जहां से अच्छा #HappyIndependenceDay @beingsalmhanhan' यहां आप गाने का वीडियो देख सकते हैं:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sare jahan say acha #HappyIndependenceDay @beingsalmankhan

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

लोगों ने अभिनेता के गाने की सराहना करने के लिए कमेंट किए। एक यूजर ने शेर पोस्ट करते हुए लिखा, 'कुछ नशा हैं तिरंगे की आन का हैं, कुछ नशा मातृभूमि की मान का हैं, हम लहराएंगे हर जगह इस तिरंगे को, ऐसा नशा ही कुछ हिंदुस्तान का है ...'
इसके अलावा सोशल मीया फैंस ने सलमान के गाने पर रिएक्शन के लिए हार्ट इमोजी का भी खूब इस्तेमाल किया।

Salman Khan Song reaction on Independence Day

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान को आखिरी बार दबंग-3 में देखा गया था। फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की गई थी और सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शंस के बैनर के तहत इसे तैयार किया गया था। इसके बाद अब अभिनेता 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सह-कलाकार दिशा पटानी के साथ दिखाई देंगे।

फिल्म सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है। इसके अलावा, सलमान ने इस साल की शुरुआत में एक और फिल्म की घोषणा की, जिसे 'कभी ईद, कभी दीवाली' का नाम दिया गया है। वह बिग बॉस 14 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की तैयारी भी कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर