India में केवल तीन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी सलमाल खान की Radhe, ओपनिंग वीकेंड में कमाई इतनी रकम

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated May 19, 2021 | 09:59 IST

सलमान खान की नवीनतम फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' ने अपने पहले सप्ताहांत में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 59,920 रुपये की कमाई की है।

Salman khan in Radhe
Salman khan in Radhe 

मुंबई। सलमान खान की नवीनतम फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' ने अपने पहले सप्ताहांत में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 59,920 रुपये की कमाई की है। जबकि लगभग पूरे भारत ने पे-पर-व्यू के आधार पर फिल्म को डिजिटल रूप से देखा। फिल्म को देश के तीन हॉलों में बड़े पर्दे पर रिलीज मिली - त्रिपुरा के अगरतला में, जहां थिएटर खुले थे। 13 मई को रिलीज होने के बाद से सप्ताहांत के चार दिनों में इन सिनेमाघरों में 'राधे' ने अच्छी कमाई की।

व्यापार वेबसाइट बॉलीवुडहंगामा डॉट के अनुसार, पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में, राजधानी अगरतला में दो हॉल में फिल्म खुली। ये थिएटर हैं एसएसआर रूपसी और बालका सिनेमा। तीसरा हॉल जहां 'राधे' का ओपनिंग वीकेंड रन था, वह धर्मनगर शहर में एसएसआर धर्मनगर है।

तीनों थिएटरों के बीच 'राधे' के रोजाना 11 शो होते थे। वेबसाइट में कहा गया है कि राज्य में रात के कर्फ्यू के कारण दिन का आखिरी शो दोपहर 3 बजे तक खत्म होना था।

वेबसाइट के मुताबिक, पहले वीकेंड का कुल कलेक्शन इस तरह है : 'राधे' ने पहले दिन (गुरुवार, 13 मई) को 10,432 रुपये का कलेक्शन किया। शुक्रवार को संग्रह बढ़कर लगभग 22,518 रुपये हो गया, जबकि शनिवार और रविवार को लगभग 13,485 रुपये का संग्रह हुआ, जिससे चार दिन के सप्ताहांत का संग्रह लगभग रु। 59,920. वेबसाइट में जोड़े गए सभी आंकड़े अनुमानित थे।

सलमान खान की ईद रिलीज 'राधे' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है और सह-कलाकार जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर