सलमान खान को खुलेआम मिली मर्डर की धमकी, जोधपुर प्रशासन देगी ज्यादा सुरक्षा

बॉलीवुड
Updated Sep 24, 2019 | 20:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान 27 सितंबर को ब्लैक बक केस की आगे की सुनवाई के लिए जोधपुर पहुंचने वाले हैं। इसी के पहले उन्हें सोशल मीडिया पर गैरी शूटर नाम के एक यूजर ने धमकी दी है...

Salman Khan receives death threats Before blackbuck poaching case hearing
सलमान खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान को एक सोशल मीडिया यूजर ने मर्डर की धमकी दी है।
  • एक यूजर ने फेसबुक पोस्ट में सलमान खान को धमकी देते हुए कहा है कि वो बिस्नोई कम्यूनिटी के कानून से नहीं बच सकते हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इस शुक्रवार यानि 27 सितंबर को जोधपुर कोर्ट ऑफ डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस में पेश होना है। सलमान ब्लैक बक केस की आगे की सुनवाई लिए पहुंचने वाले हैं। इसी के पहले उन्हें सोशल मीडिया पर गैरी शूटर नाम के एक यूजर ने फेसबुक पर धमकी दी है। इस धमकी वाले पोस्ट को सोपू नाम के ग्रुप में पोस्ट करते हुए सलमान खान को खुली चेतावनी दी गई है। सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि सलमान खान भारतीय कानून से बच सकते हैं, लेकिन बिश्नोई समुदाय के कानून से नहीं बच सकते हैं।
सलमान खान को मिली धमकी ने जोधपुर प्रशासन को चिंता में डाल दिया है। जोधपुर पुलिस इस मामले की छानबीन में लग गई है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि अधिकारी सलमान खान को सोशल मीडिया पर धमकी मिलने के बाद ज्यादा सुरक्षा देंगे। इसी धमकी वाले पोस्ट में आगे लिखा गया, 'सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई सामाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू की अदालत में तू दोषी है।'


सलमान खान के साथ हुई ये घटना अक्‍टूबर, 1998 की है, जो 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान हुई थी। आरोप है कि सलमान अपने को-स्‍टार्स के साथ जोधपुर के पास कांकाणी गांव में श‍िकार करने न‍िकले थे। इस दौरान सलमान खान के साथ सैफ अली खान, तब्‍बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे भी थीं। हालांकि जोधपुर कोर्ट ने सलमान के अलावा सभी कलाकारों को बरी कर द‍िया। मामले में बिश्नोई समाज ने 20 साल तक सलमान खान के ख‍िलाफ आवाज उठाई। सलमान को इस मामले में वन्‍यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 की धारा के तहत दोषी ठहराया गया था। काले हिरणों का शिकार कानून प्रतिबंधित है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@beingsalmankhan) on


वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान को आखिरी बार फिल्म भारत में देखा गया था। फिल्म में कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी अहम रोल में थे। जल्द सलमान खान फिल्म दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर के साथ नजर आएंगे। इसी के साथ सलमान ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 की शूटिंग में शुरू कर दी है। 

 

अगली खबर