Radhe: 7 महीने बाद सलमान करेंगे राधे की शूटिंंग, क्रू मेंबर्स का हुआ कोरोना टेस्‍ट, सेट पर रहेगी एंबुलेंस

Salman Khan film Radhe Shooting: 7 महीने के ब्रेक के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'राधे' के सेट पर अक्टूबर में लौट रहे हैं। 2 अक्टूबर को कर्जत के एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू हो रही है।

Salman Khan
Salman Khan film Radhe 

मुख्य बातें

  • 7 महीने के ब्रेक के बाद सेट पर लौट रहे सलमान खान
  • 2 अक्टूबर को कर्जत के स्टूडियो में शुरू होगी राधे की शूटिंग
  • कोरोना के चलते मेकर्स ने क‍िए हैं सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम

Salman Khan film Radhe Shooting: 7 महीने के ब्रेक के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'राधे' के सेट पर अक्टूबर में लौट रहे हैं। अक्टूबर को कर्जत के एनडी स्टूडियो में शूटिंग शुरू हो रही है। 15 दिनों की शूटिंग के बाद फाइनल पैचअप वर्क महबूब स्टूडियो में किया जाएगा। शूटिंग से पहले कोविड 19 को लेकर पूरी टीम और क्रू मेंबर्स को गाइडलाइन दे दी गई है। मेकर्स ने कोरोना से बचाव के सभी इंतजाम कर लिए हैं। आखिरी समय में किसी को कोई कन्फ्यूजन न रहे, इसके लिए सभी क्रू को वीडियो कॉल के जरिए जरूरी निर्देश बताए जाएंगे, जिनका उन्हें शूटिंग के दौरान खास ख्याल रखना होगा।

शूटिंग से पहले सभी क्रू मेंबर्स का Covid-19 टेस्‍ट हुआ और पहले राउंट में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सेट पर अक्सर मौजूद रहने वाले ऐक्टर और कोर टीम के सदस्यों का दूसरा राउंड टेस्ट किया जाना बाकी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई के बाहरी इलाके में हो रही है ताकि रोज आने-जाने के झंझट से बचा जा सके। टीम मेंबर्स के लिए स्‍टूडियो के करीब एक होटल बुक किया गया है, जहां सभी रहेंगे। शूटिंग के दौरान मेंबर्स किसी बाहरी शख्‍स से नहीं मिलेंगे। 

मौजूद रहेगी सलमान खान की पर्सनल टीम

राधे की शूटिंग के दौरान सलमान खान की सुरक्षा का भी खास ख्‍याल रखा जाएगा। इसके ल‍िए सलमान खान की पर्सनल टीम भी वहां मौजूद रहेगा। ट्रांसपोर्टेशन मोड को हर दिन सैनिटाइज किया जाएगा। साथ ही डॉक्टरों के साथ हेल्थ और सेफ्टी ऑफिसर्स भी तैनात रहेंगे। सेट पर एक एंबुलेंस भी हर वक्‍त तैनात रहेगी। पीपीए किट और मास्क को फेंकने संबंधी निर्देश भी टीम को दिया गया है।

ईद पर रिलीज होनी थी फ‍िल्‍म 

प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से यह संभव नहीं हो सका। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान आईपीएस राजवीर शेखावत का किरदार निभाएंगे। यह फ‍िल्‍म साल 2009 में आई फ‍िल्‍म वॉन्‍टेड का सीक्‍वेल है। सलमान खान के अलावा इस फ‍िल्‍म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब, गोविंद नामदेव जैसे सितारे भी नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर