ईद पर 13 मई को ही दुनिया भर में रिलीज होगी सलमान खान की राधे फिल्म, 22 अप्रैल को ट्रेलर के लिए रहिए तैयार!

Radhe Your most wanted Bhai: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई आखिरकार 13 मई को रिलीज के लिए तैयार है। सलमान ईद पर पूरी दुनिया में अपने फैंस को तोहफा देने जा रहे हैं।

Salman Khan Radhe film and trailer release date
सलमान खान राधे फिल्म रिलीज  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • साल 2020 में ईद पर आने वाली थी सलमान खान की राधे फिल्म
  • अब 2021 में ईद पर ही आएगी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'
  • महामारी के चलते निर्माताओं ने पहली बार अपनाया रिलीज का ये तरीका

मुंबई: सलमान खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है! दुनिया भर में महामारी और COVID प्रतिबंधों के बावजूद, सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई, 2021 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को शुरू में लॉकडाउन के कारण ईद 2020 के दौरान रिलीज किया जाना था। सिनेमाघरों को बंद रहने के बाद तारीख आगे बढ़ गई और फिल्म का शेड्यूल महीनों तक पिछड़ गया लेकिन अब लग रहा है कि आखिरकार इंतजार खत्म होने जा रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि राधे सिर्फ़ सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं होगी, बल्कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दुनिया भर में इसका प्रीमियर होगा। सिनेमाघरों में महामारी और सीमित प्रतिबंध को देखते हुए, निर्माताओं ने फिल्म को सिनेमाघरों के साथ-साथ कई प्लेटफार्मों पर रिलीज करने का फैसला किया है।

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज के लिए ZEE स्टूडियोज ने एक साथ बहु-स्तरीय रणनीति बनाई है। यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिससे दर्शकों को उनकी सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के कई विकल्प मिलेंगे।

ज़ी स्टूडियोज़ के सीबीओ शारिक पटेल ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, 'महामारी ने हमें कुछ नया करने के लिए मजबूर किया, और हमें इस नई रिलीज रणनीति को सबसे पहले अपनाने के लिए गर्व है। जब हम सभी नज़दीकी सिनेमाघरों में फ़िल्में देखना चाहते हैं, तो हमने महसूस किया कि हम सलमान के फैंस के लिए देशहित का काम कर रहे हैं। हमने सिनेमाघरों के साथ-साथ दूसरे समाधान की जरूरत महसूस की, जिससे लोगों को फिल्म देखने की सुविधा मिलती है। अब राधे से बेहतर कोई फिल्म नहीं हो सकती है जिसकी दर्शकों को पेशकश की जाए। राधे ने सलमान खान के साथ हमारे नेटवर्क का गहरा रिश्ता रखा है और हम 40 से अधिक देशों में फिल्म रिलीज करना चाह रहे हैं, जिसमें प्रमुख विदेशी बाजारों में रिलीज भी शामिल है।'

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई सभी भारतीय राज्यों के सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी जहां सिनेमा COVID प्रोटोकॉल के अनुसार काम कर रहे हैं। इसके लिए मध्य पूर्व, उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप सहित सभी अंतरराष्ट्रीय क्षेत्रों में 40 देशों को लक्षित करने वाली एक विस्तृत अंतरराष्ट्रीय रिलीज की भी योजना बनाई जा रही है। पिछले साल लॉकडाउन के बाद से यूके में रिलीज़ होने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

राधे का ट्रेलर कल 22 अप्रैल को ऑनलाइन रिलीज़ करने के लिए तैयार है। सलमान खान के अलावा, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर