Salman Khan के 30 साल के करियर की सबसे छोटी फिल्म होगी Radhe, महज इतने घंटे में हो जाएगी खत्म

खबरों के मुताबिक सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का रन-टाइम 1 घंटे 40 मिनट यानि 114 मिनट है, फिल्म 114 मिनट में खत्म हो जाएगी। हालांकि इसे लेकर फिल्म मेकर्स द्वारा कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Salman Khan Radhe
Salman Khan Radhe 

मुख्य बातें

  • राधे का रन टाइम होगा महज 114 मिनट, यानि फिल्म 1 घंटे 40 मिनट में हो जाएगी खत्म।
  • फिल्म 13 मई ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज।
  • राधे में सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार किस करते नजर आएंगे सलमान खान।

सलमान खान स्टारर राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर हाल ही में इंटरनेट पर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया। इसके बाद से फैंस में फिल्म को लेकर बेचैनी देखने लायक है। फिल्म 13 मई ईद के मौके पर जल्द ही रिलीज होने वाली है। आपको बता दें प्रभुदेवा द्वारा निर्दशित सलमान खान और दिशा पाटनी की इस फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। खबरों के मुताबिक यह फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे छोटी फिल्म होगी। जी हां फिल्म का रन-टाइम 1 घंटे 40 मिनट यानि 114 मिनट है, फिल्म 114 मिनट में खत्म हो जाएगी। हालांकि इसे लेकर फिल्म मेकर्स द्वारा कोई पुष्टि नहीं की गई है।

सूत्रों के मुताबिक यह सलमान खान औऱ उनकी टीम का निर्णय हो सकता है। क्योंकि दर्शकों को धीरे-धीरे फिल्म में एक्शन स्पेश में क्रिस्प कंटेंट की आदत हो रही है, जैसा की पश्चिमी फिल्मों में होता है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का रन टाइम साउथ कोरियन फिल्म द आउटलॉज से भी कम है। 

थिएटर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

आपको बता दें’ राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ साल 2017 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिंदी रीमेक है। लेकिन फिल्म का रन टाइम इस फिल्म से कम है, जिसमें हिंदी फिल्म देखने वाले दर्शकों के मुताबिक कुछ बदलाव किए गए हैं। फिल्म ईद के मौके पर भारत सहित अमेरिका, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूके में थिएटर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फैंस थिएटर के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee Plex, Tata Sky, Dish Tv, Airtel और अन्य प्लेटफॉर्मों पर देख सकेंगे।

फिल्म की कहानी

फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा फिल्म में एक गैंगेस्टर के किरदार में हैं। फिल्म में आप देखेंगे मुंबई शहर पर ड्रग का धंधा करने वाले अपराधी (रणदीप हुड्डा) का दबदबा बढ़ता जा रहा है, साथ ही क्राइम रेट में भी इजाफा हो रहा है और पुलिस भी उनके सामने नतमस्तक हो चुके हैं। पुलिस उसके दबदबे को कम करने में नाकाम रहती है। इससे परेशान होकर नेताओं और पुलिसकर्मियों की इस सिलसिले में मीटिंग होती है। इसके बाद यह फैसला लिया जाता है कि इस अपराध को केवल एक ऑफिसर ही कम कर सकता है, जिसका नाम है राधे। राधे के काम करने का अंदाज ही अलग है, उसे किसी का दखल पसंद नहीं है। उसका लक्ष्य मुंबई से अपराध का खात्मा करना है। क्या राधे इस अपराध को कम करने में कामयाब रहेगा। इस फिल्म में आप यह देख सकते हैं।

फिल्म के किस सीन को लेकर सलमान ने किया क्लीयर

राधे के ट्रेलर में सलमान के किस सीन को लेकर बवाल मचा था, फैंस इस सीन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान किस सीन को लेकर भाईजान ने साफ कर दिया है। सलमान ने कहा कि फिल्म में किस सीन जरूर है, लेकिन दिशा के साथ नहीं है, टेप पर किस है। उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्होंने दिशा को डायरेक्ट किस नहीं किया है। एक्टर के अनुसार जब हम परिवार के साथ फिल्म देख रहे होते हैं और किस सीन आ जाता है तो नजरें इधर उधर घुमा लेते हैं, जो बहुत अजीब लगता है। आपको बता दें फिल्म 13 मई ईद के मौके पर जल्द ही रिलीज होने वाली है।

सलमान खान की पिछले 12 साल की फिल्मों का रन-टाइम

राधे – 1 घेंटे 54 मिनट

दबंग 3 – 2 घंटे 58 मिनट

भारत – 2 घंटे 34 मिनट

रेस 3 – 2 घंटे 39 मिनट

टाइगर जिंदा है – 2 घंटे 38 मिनट

ट्यूबलाइट – 2 घंटे 10 मिनट

सुल्तान – 2 घंटे 49 मिनट

प्रेम रतन धन पायो – 2 घंटे 44 मिनट

बजरंगी भाईजान – 2 घंटे 32 मिनट

किक – 2 घंटे 20 मिनट

जय हो – 2 घंटे 14 मिनट

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर