इस फ‍िल्‍म से Shah Rukh Khan की वापसी की थी चर्चा, क्‍या अब Salman Khan को हुई ऑफर

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 24, 2020 | 11:39 IST

Salman Khan New Film: सलमान खान को लेकर चर्चा है क‍ि उनको राकेश शर्मा की बायोप‍िक ऑफर हुई है। पहले शाहरुख खान इसे करने वाले थे।

salman khan new film could be rakesh sharma biopic saare jahan se acha earlier offerd to shah rukh khan vicky kaushal
Saman Khan and Shah Rukh Khan 

स‍िद्धार्थ रॉय कपूर काफी समय से एक फ‍िल्‍म बनाना चाहते हैं। ये है राकेश शर्मा की बायोप‍िक ज‍िसे टाइटल द‍िया गया है - सारे जहां से अच्‍छा। पहले चर्चा थी क‍ि इसमें लीड रोल शाहरुख खान करने वाले हैं। लेक‍िन उन्‍होंने इसे नकार द‍िया। फ‍िर र‍िपोर्ट्स आईं क‍ि इस बड़ी बायोप‍िक को व‍िकी कौशल करेंगे। लेकिन उन्‍होंने भी इस फ‍िल्‍म को साइन नहीं क‍िया। फ‍िर ऐसा भी कहा गया क‍ि क‍िसी भी एक्‍टर के इसमें द‍िलचस्‍पी न द‍िखाने पर मेकर्स ने इसे बनाने का इरादा ही टाल द‍िया है। लेकिन अब जो खबर सुनने में आ रही है, उससे लगता है क‍ि दर्शक इस बड़ी कहानी को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं।  

सारे जहां से अच्‍छा के बारे में कहा जा रहा है क‍ि अब इसे सलमान खान को ऑफर क‍िया गया है। खबरों के मुताब‍िक सलमान खान ने ये कहानी सुनी है लेकिन अभी तक इसके लिए हामी नहीं भरी है। वैसे ये भी सुनने में आया है क‍ि स‍िद्धार्थ खुद इसके ल‍िए सलमान खान से मिले हैं और प्रोजेक्‍ट के बारे में बात की है। स‍िद्धार्थ को लगता है क‍ि सलमान इस रोल में अच्‍छी तरह फ‍िट रहेंगे। फ‍िर ये फ‍िल्‍म हाई बजट में भी बन रही है और मार्च में सलमान खान के पास डेट्स भी खाली हैं। 

कौन हैं राकेश शर्मा : राकेश शर्मा अंतर‍िक्ष में कदम रखने वाले पहले भारतीय थे। वह रूस के साथ एक जॉइंट अभ‍ियान में चांद पर उतरे थे। ये घटना 1984 की है। 

सलमान खान के नए प्रोजेक्‍ट्स : राधे और कभी ईद कभी दीवाली के अलावा सलमान खान के एक फ‍िल्‍म में सरदार के रोल में आने की चर्चा है। इसके अलावा उनकी कुछ फ‍िल्‍मों के सीक्‍वल बनने की चर्चा भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर