सलमान खान को उठाना पड़ा बड़ा कदम, ऐसे आयुष शर्मा ने कहा कभी ईद कभी दीवाली को अलविदा

Kabhi Eid Kabhi Diwali: कभी ईद कभी दिवाली खबरों और अफवाहों का अड्डा बन गई है। अब पता चला है कि सलमान खान को आयुष शर्मा और निर्देशक फरहाद सामजी के क्रिएटिव डिफरेंस को हल करने के लिए कदम उठाना पड़ा...

Salman Khan convince Aayush Sharma and Farhad Samji before the  exit from  Kabhi Eid Kabhi Diwali-
सलमान खान और आयुष शर्मा। 
मुख्य बातें
  • कभी ईद कभी दिवाली लंबे टाइम से सुर्खियों में हैं
  • फिल्म से आयुष शर्मा ने अपने आप को अलग कर लिया है
  • अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है

Kabhi Eid Kabhi Diwali update: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली खबरों और अफवाहों का अड्डा बन गई है। नवीनतम रिपोर्टों से पता चला है कि अभिनेता जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम को फिल्म में सलमान के भाइयों की भूमिका निभाने के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है। इन दोनों ने आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को रिप्लेस किया है। आयुष के बाहर होने के संबंध में बहुत सारी अटकलें लगाई गईं, जबकि जहीर के फिल्म से अलग होने की वास्तव में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

लेकिन अब, ईटाइम्स को विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि सलमान खान को आयुष शर्मा और निर्देशक फरहाद सामजी के क्रिएटिव डिफरेंस को हल करने के लिए कदम उठाना पड़ा है। सूत्रों ने खुलासा किया है कि सलमान, जो फिल्म के निर्माता भी हैं, उन्होंने इस मुद्दे में कदम रखा था। सलमान ने आयुष से कहा कि अगर वे मुद्दों को हल करने में असमर्थ हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प फिल्म छोड़ना होगा। 

पढ़ें- अपने कुक के साथ एक ही कमरे में रहते थे आयुष्मान खुराना, याद आए स्ट्रगल के पुराने दिन

सलमान के इस बात की पुष्टि के बाद ही आयुष ने कभी ईद कभी दीवाली से दूर जाने का फैसला किया। यह वह वाकया था जिसने जहीर इकबाल को भी इससे अलग होने के लिए प्रेरित किया।


अब जस्सी और सिद्धार्थ के साथ, यह देखा जाना बाकी है कि फिल्म की महिला भूमिकाओं में किसे कास्ट किया जाएगा। निर्देशक फरहाद सामजी पहले से ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काफी मेहनत कर रहे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह जस्सी और सिद्धार्थ के साथ पेयर करने के लिए किसे चुनते हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम में नजर आए थे। अब सलमान खान फिल्म टाइगर के तीसरे पार्ट में काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। टाइगर 3 के सेट से सलमान खान का लुक भी वायरल हुआ था। इसके अलावा फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था। सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी कैमियो कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर