आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन की वजह से सलमान खान ने छोड़ी थी इंशाअल्लाह? जानें खबर की सच्चाई

बॉलीवुड
Updated Sep 16, 2019 | 13:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हाल ही में खबरें आईं थीं कि सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह इसलिए छोड़ी क्योंकि इसमें उनका आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन था। अब इस खबर की सच्चाई सामने आई है।

Alia Bhatt, Salman Khan
Alia Bhatt, Salman Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने वाले थे सलमान खान
  • शूटिंग शुरू होने से पहले ही फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई
  • इंशाअल्लाह में सलमान के साथ पहली बार आलिया भट्ट नजर आने वाली थीं

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह घोषणा के वक्त से ही चर्चा में थी। कई साल बात सलमान, भंसाली के साथ काम करने वाले थे। सभी इस कॉलेबरेशन को लेकर काफी एक्साइटेड थे। फिल्म में सलमान के अपोजिट उनकी आधी उम्र की एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आने वाली थी। लेकिन अगले साल ईद पर आने वाली ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

इसे लेकर कई तरह की बातें आई कि सलमान और भंसाली के बीच स्क्रिप्ट को लेकर विवाद हुआ। सलमान स्क्रिप्ट में बदलाव चाहते थे या आलिया के साथ कुछ और एक्ट्रेसेज को कास्ट करना चाहते थे। हालांकि इनमें से किसी भी बात की सलमान या भंसाली ने कोई पुष्टि नहीं की। हाल ही में खबरें आईं थीं कि भंसाली की इंशाअल्लाह में सलमान ने ये फिल्म इसलिए छोड़ दी कि क्योंकि फिल्म में उनका आलिया के साथ किसिंग सीन था। और जैसा कि सब जानते हैं कि सलमान ऑनस्क्रीन कभी लिपलॉक नहीं करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@salmankhanfanclub) on

अब इस खबर की सच्चाई सामने आई है। एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि भंसाली और सलमान पहले भी साथ में काम कर चुके हैं। भंसाली, सलमान को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। उन्हें पता है कि सलमान किस सीन के लिए नहीं मानेंगे और इंशाअल्लाह में ऐसा कोई लिपलॉक्स नहीं थे। ये रिपोर्ट्स आधारहीन हैं, क्योंकि इंशाअल्लाह किसी और वजह से बंद हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aliaabhatt) on

हालांकि एक रिपोर्ट के मुताबिक इंशाअल्लाह में सलमान की जगह ऋतिक रोशन ले सकते हैं। वे हाल ही में भंसाली से मिले थे और इस बारे में जल्द घोषणा हो सकती हैं। वहीं सलमान की अगर बात करें तो वे हर साल ईद पर अपनी फिल्म लेकर आते हैं। पहले ईद 2020 के लिए इंशाअल्लाह की घोषणा की गई थी, लेकिन इसके ठंडे बस्ते में जाने के बाद किक 2 का ऐलान किया गया। पर ये फिल्म भी फिलहाल के लिए शुरू नहीं की जाएगी। 

अब सलमान अपने दबंग 3 डायरेक्टर प्रभु देवा के साथ एक एक्शन फिल्म लेकर आने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये एक कोरियन फिल्म वेटरन का रीमेक होगी और इसका टाइटल राधे होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर