Gandhi Jayanti: सलमान खान ने गांधी जयंती पर शेयर किया वीडियो, कहा - 'भाई ने बोला आपको मैसेज देने को'

बॉलीवुड
Updated Oct 02, 2019 | 10:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सलमान खान ने गांधी जयंती के मौके पर अपने फैंस को वीडियो शेयर कर विश किया है। साथ ही उन्होंने एक खास मैसेज भी दिया है।

Salman Khan message on Gandhi Jayanti
Salman Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने शेयर किया वीडियो
  • गांधी जयंती के मौके पर दिया मैसेज
  • भारत को स्वच्छ और फिट बनाने की अपील की

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग में फिलहाल बिजी हैं। इन दिनों उनकी फिल्म दबंग 3 की काफी चर्चा है। सलमान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में गांधी जयंती के मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक संदेश दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर गांधी जयंती की बधाई दी और फिट रहने की बात कही।

वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि  गांधी जयंती के मौके पर भाई ने बोला आपको मैसेज देने को और चुलबुल पांडे तैयार है। इसके साथ ही उन्होंन पीएमओ इंडिया और किरण रिजिजू को टैग किया। इस वीडियो में सलमान बोल रहे हैं, 'तो 2nd अक्टूबर को है गांधी जयंती, इसे धूमधाम से मना। उसके साथ फिट इंडिया पर ध्यान दें और भारत का स्वच्छ रखें। जिसका मतलब है स्वच्छ भारत, स्वच्छ भारतीय, फिट इंडिया, फिट इंडियंस।' आपको बता दें कि फिटनेस और स्वच्छ भारत का लेकर हमेशा ही सलमान ने पहल की है और अपने फैंस को इसे अपनाने के लिए प्रेरित किया है। 

 

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी फिल्म दबंग की तीसरी इंस्टॉलमेंट लेकर आने वाले हैं। इस बार भी फिल्म में उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान हर साल की तरह अगले साल भी ईद पर फिल्म लेकर आएंगे। पहले इस दिन सलमान और संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में भाईजान फिल्म से अलग हो गए।

इसके बाद किक 2 को लेकर खबरें आने लगीं। हालांकि ये फिल्म ईद पर नहीं आएगी। ईद 2020 को सलमान की एक एक्शन फिल्म रिलीज होगी, जिसे प्रभु देवा बनाएंगे। हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर