शाहरुख को पसंदीदा एक्टर बताने पर सलमान खान के फैंस ने अमाल मलिक को किया, सिंगर ने दिया करारा जवाब

शाहरुख खान को अपना पसंदीदा एक्टर बताने पर सलमान खान के फैंस ने सिंगर अमाल मलिक को किया ट्रोल। जिसके बाद सिंगर ने 'भाईजान' के फैंस को दिया करारा जवाब।

Amaal Mallik and Salman Khan
Amaal Mallik and Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सिंगर अमाल मलिक
  • अमाल मलिक ने शाहरुख खान को बताया था पसंदीदा एक्टर
  • सलमान खान के फैंस ने किया अमाल को ट्रोल

बॉलीवुड सिंगर अमाल मलिक हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैंस के निशाने पर आ गए। जिसके बाद सिंगर ने भी ट्वीट कर इन्हें करारा जवाब दिया। दरअसल अमाल मलिक ने हाल ही में 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन के दौरान शाहरुख खान को अपना पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर बताया था, जो कि सलमान खान के फैंस को पसंद नहीं आया और वो सिंगर को ट्रोल करने लगे। 

अमाल मलिक ने दिया जवाब

अमाल ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की तस्वीर ट्वीट कर लिखा, 'आज दुनिया को दिख गया कि इन अनपढ़ 'भाईटार्ड्स' की औकात क्या है। मैं हंस हंसकर जमीन पर लोटपोट हो रहा हूं। यह सब शुरू हुआ शाहरुख को अपना पसंदीदा एक्टर बताने से और ये पागल लोग क्रेजी हो गए। मुझे लॉन्च करने के लिए मैं सलमान खान की इज्जत करता हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं उनके फैंस या किसी और की गलत बात सहूंगा।' इसके बाद अमाल ने ट्वीट किया, 'भाईटार्ड्स को मेरा ट्वीट रिपोर्ट करते और अपना ट्वीट डिलीट करते देखने में अच्छा लग रहा है। उम्मीद करता हूं कि लोग समझेंगे कि वो किसी की पसंद को नहीं बदल सकते। आपकी अपनी पसंद है और मेरी अपनी। कितनी बार लिखना पड़ेगा पता नहीं, लगता है ये लोग थकते नहीं बेइज्जती करवाकर भी।'

सलमान को बताया 'परिवार जैसा'

एक अन्य ट्वीट में अमाल मलिक ने लिखा कि सलमान खान उनके परिवार की तरह हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'सलमान भाई परिवार की तरह हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मुझ पर किसी और की एक्टिंग को पसंद नहीं किए जाने का दवाब बनाया जाए।' अमाल ने एक और ट्वीट कर लिखा,' मेरी अपनी पसंद हो सकती है, यह आजाद देश है। जैसे कि मेरा भाई अरमान बहुत अच्छा सिंगर है और स्टार है लेकिन अरिजीत सिंह मेरे पसंदीदा सिंगर हैं, तो क्या इससे मैं अपने परिवार के खिलाफ हो गया? मुझे कई और एक्टर्स भी पसंद हैं, लेकिन अगर मुझे शाहरुख खान की एक्टिंग पसंद है तो इसमें गलत क्या है?

सलमान की फिल्म के गानों से डेब्यू

मालूम हो कि अमाल मलिक ने साल 2014 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म जय हो में तीन गाने गाकर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म हीरो के लिए भी अमाल मलिक ने चार गाने कंपोज किए थे जिसमें सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी लीड रोल में थे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म खूबसूरत, रॉय, मस्तीजादे, एयरलिफ्ट, बाघी, बार- बार देखो, एक पहेली लीला, सोनू के टीटू की स्वीटी, बदला और कबीर सिंह के लिए भी गाने गाए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर