साजिद नाडियाडवाला ने 20 साल बाद किया खुलासा- शादी पर सलमान खान से की थी ये डील

बॉलीवुड
Updated Oct 21, 2019 | 20:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Marriage: सलमान खान ने शादी अभी तक क्यों नहीं की? इसका जवाब आज तक उनके फैन्स को नहीं मिला है। अब हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की शादी के राज से पर्दा उठाया है।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते हाउसफुल 4 की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची है।
  • शो में साजिद नडियाडवाला ने सलमान की शादी पर खुलासा किया।
  • साजिद ने बताया कि साल 1999 में उनके और सलमान खान के बीच शादी न करने की डील हुई थी।

मुंबई. द कपिल शर्मा शो में कॉमेडी के साथ-साथ सेलेब्स के कई राज भी खुलते हैं। अब फिल्म हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया। साजिद के मुताबिक उनकी और सलमान खान के बीच कभी न शादी करने की डील हुई थी। 

कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते हाउसफुल 4 की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची है। इस दौरान साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की शादी पर खुलासा किया। साजिद ने कहा- मेरे और सलमान खान के बीच डील थी कि हम कभी शादी नहीं करेंगे। ये डील साल 1999 में हुई थी। 

साजिद कहते हैं कि- सलमान ने पांच- छह दिन बाद अपना मन बदल दिया। ऐसे में मैं अपनी शादी के प्लान पर आगे बढ़ गया। जब सलमान मेरी शादी में पहुंचे तो उन्होंने मुझे गले लगाया और कान में धीरे से कहा- अभी भी वक्त है, कार बाहर खड़ी है। अगर वो चाहें तो अभी भी भाग सकते हैं। इसके बाद उन्होंने मेरी वाइफ वरदा को बधाई दी।

 

 

दिव्या भारती से की थी पहली शादी 
साजिद नाडियाडवाला ने साल 1992 में दिव्या भारती से पहली शादी की थी। इस शादी के लिए दिव्या ने इस्लाम भी कबूल कर लिया था। साल 1993 में दिव्या भारती की छत से गिरकर मौत हो गई थी। दिव्या की मौत का इल्जाम साजिद नाडियाडवाला पर लगा था।      

साल 1998 में दिव्या भारती की मौत के केस की फाइल बंद हो गई। दिव्या की मौत के बाद साजिद ने वरदा से शादी की थी। वरदा और साजिद की पहली मुलाकात दिव्या भारती की पहली पुण्यतिथि के दौरान हुई थी।

 

 

दिवाली पर रिलीज होगी हाउसफुल 4
हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल लीड रोल में हैं। वहीं, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े फीमेल लीड में हैं। 

 

 

हाउसफुल 4 की टीम प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हाल ही में टीम ने हाउसफुल एक्सप्रेस के जरिए 17 घंटे में मुंबई से दिल्ली तक का सफर तय किया था। इसकी रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी तारीफ की थी।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर