सलमान खान और दिशा पाटनी जल्द शुरू करेंगे 'राधे' की शूटिंग! दिवाली पर हो सकती है रिलीज

Salman Khan's Radhe: Your Most Wanted Bhai shooting: सलमान खान और दिशा पाटनी की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई 22 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई।

salman khan disha patni
सलमान खान और दिशा पाटनी। 

मुख्य बातें

  • 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है
  • इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं
  • यह फिल्म इस साल ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली थी

अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। कई सारे प्रोजेक्ट्स ऐसे हैं जिनकी शूटिंग दोबारा से शुरू हो चुकी है। अब खबरे सामने आ रही है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शुटिंग जल्द शुरू हो सकती है। सलमान खान और दिशा पाटनी की 'राधे' ईद के मौके पर रिलीज होनी थी, मगर कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई। बताया जा रहा है कि फिल्म की 10-12 दिन की शूटिंग बाकी है और मेकर्स जल्द से जल्द इसे पूरा करना चाहते हैं।

Salman Khan

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान और दिशा पाटनी राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। दोनों की आने वाली फिल्म की 10-12 दिन की शूटिंग बाकी है। राधे के मेकर्स सोच रहे हैं कि शूटिंग को कैसे जल्द खत्म किया जाए। एक सूत्र ने मुंबई मिरर को जानकारी दी कि एक एक्शन सीक्वेंस और एक गाना शूट किया जाना बाकी है। पहले निर्माताओं ने इसे अजरबैजान में शूट करने की योजना बनाई थी, लेकिन यात्रा प्रतिबंधों के कारण इस खारिज कर दिया गया।

Salman Khan

सूत्र ने आगे बताया कि राधी के टीम ने अब ग्रीन स्क्रीन पर शूटिंग करने पर विचार कर रही है ताकि विजुअल इफैक्ट्स के जरिए सीन को प्रभावी बनाया जा सके। लगे कि सीन विदेश में शूट किया गया है। एक्शन सीक्वेंस भी मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया जाएगा। फिल्म में अभी 10-12 दिनों का काम बाकी है। सूत्र ने यह भी बताया कि फिल्म का पहला लुक अगस्त के अंत तक सामने आ सकता है। वहीं, अक्टूबर-नवंबर में ​​दिवाली पर फिल्म को रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर