सलमान खान के पिता सलीम खान ने 'राधे' का किया रिव्यू, कहा- अच्‍छी नहीं है फ‍िल्‍म, 'बजरंगी भाईजान' बेहतर

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म राधे का रिव्‍यू किया है। सलीम खान को उनकी फ‍िल्‍म राधे कुछ खास नहीं लगी।

Salman Khan and Salim Khan
Salman Khan and Salim Khan 

मुख्य बातें

  • सलीम खान ने बेटे की फ‍िल्‍म राधे का रिव्‍यू किया है।
  • सलीम खान को उनकी फ‍िल्‍म राधे कुछ खास नहीं लगी।

Salim Khan reacts on Salman Khan starrer Radhe: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म राधे का रिव्‍यू किया है। सलीम खान को उनकी फ‍िल्‍म राधे कुछ खास नहीं लगी। 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज होने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई है। यह फ‍िल्‍म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फैंस को बेसब्री से भाईजान की इस फ‍िल्‍म का इंतजार था। बीते साल कोरोना की वजह से ईद सूनी गई थी लेकिन इस बार वायदे के मुताबिक सलमान खान ने अपनी फ‍िल्‍म रिलीज की। तमाम लोग उनकी इस फ‍िल्‍म की समीक्षा कर रहे हैं और अब उनके पिता ने बेटे की फ‍िल्‍म पर अपना रिएक्‍शन दिया है। 

एक न्यूज पब्लिकेशन हाउस से बात करते हुए कहा, 'दबंग 3 अलग थी। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान अच्छी फिल्म थी। हालांकि राधे बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। लेकिन कॉमर्शियल सिनेमा की जिम्मेदारी होती है कि सभी को पैसे मिल सकें और सभी का भरपूर मनोरंजन हो। इस फ‍िल्‍म से संबंध रखने वाले लोगों को फायदा हो। अगर उस पैमाने पर देखा जाए तो सलमान खान ने अच्छा काम किया है। इस फिल्म के शेयर होल्डर्स को फायदा हुआ है।'' 

सलीम खान ने कहानीकारों पर तंज कसा। उन्‍होंने कहा कि आज सबसे बड़ी समस्या यही है कि अच्छे लेखक नहीं है। और आज के कहानीकार हिंदी या लिटरेचर नहीं पड़ते हैं। इसलिए अच्‍छी कहानियां निकलकर नहीं आ रही हैं। बता दें कि सलीम खान बेहतरीन कहानीकारों में से एक हैं।  



13 मई को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे ने कमाई के मामले में भी नए कीर्तिमान स्‍थापित कर दिए हैं। भारत में फिल्म 'राधे' को जी5 पर जी की पे-पर-व्यू सर्विस जी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज किया गया है और इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमेरीकी डॉलर का कलेक्शन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर