इस साल शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगी सायरा बानो, पति दिलीप कुमार के दो भाईयों का हो गया था निधन

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Oct 11, 2020 | 08:13 IST

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो इस साल अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे। हाल ही में दिलीप कुमार के दो भाईयों का निधन हो गया था।

Dilip Kumar with Wife Saira Banu
Dilip Kumar with Wife Saira Banu 

मुख्य बातें

  • इस साल शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे सायरा बानो- दिलीप कुमार
  • इस साल कोरोना के चलते दिलीप कुमार के दो भाईयों का निधन हो गया था
  • दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 11 अक्टूबर 1966 में की थी शादी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो इस साल 11 अक्टूबर को अपनी शादी की सालगिरह नहीं मानायेंगे। क्योंकि कोरोना वायरस के चलते हाल ही में दिलीप कुमार के अपने दो छोटे भाइयों एहसान खान और असलम खान का निधन हो गया था।

दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी गई कि इस साल वो अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'सायरा बानो खान की तरफ से संदेश। अक्टूबर 11 मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिन में से एक है। ये वही दिन है जब दिलीप साहब ने मुझसे शादी की थी और मेरे जीवन का सपना सच हुआ था। इस साल हम लोग सालगिरह नहीं मना रहे हैं। सभी जानते हैं कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है। कोरोनावायरस के चलते कई सारे परिवारों ने कई सारे लोगों को खो दिया है। इस कठिन समय में हमारा आप लोगों से निवेदन है कि हम सभी एक दूसरे कि सुरक्षा और बेहतरी के लिए भगवान से प्रार्थना करें। उम्मीद करती हूं कि भगवान हम सबका साथ दे। सुरक्षित रहें।' दिलीप कुमार और सायरा ने 11 अक्टूबर 1966 में एक दूसरे से शादी की थी। इस साल 11 अक्टूबर को शादी के 54 साल पूरे हो जाएंगे।

बता दें कि दिलीप कुमार के दोनों भाई कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे और उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद निधन हो गया था। बाद में सायरा बानो ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'दिलीप साहब को यह नहीं बताया गया है कि असलम भाई और एहसान भाई नहीं रहे। हम हर तरह की परेशान करने वाली खबरें उनसे दूर रखते हैं। जब अमिताभ बच्चन COVID-19 से संक्रमित होकर नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब भी हमने उन्हें नहीं बताया था।अमिताभ उन्हें बहुत प्रिय हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर