खुद को भगवान राम समझते हैं Taimur Ali Khan, पिता Saif का खुलासा- स्टार किड को पसंद है 'रामायण' देखना

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने यह खुलासा किया कि उनके बेटे तैमूर अली खान को रामायण देखना पसंद है और वो खुद को राम समझते हैं।

Taimur Ali Khan with Parents
Taimur Ali Khan with Parents 

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान ने बताया तैमूर को पसंद है 'रामायण' देखना।
  • सैफ ने यह खुलासा किया कि तैमूर खुद को राम समझते हैं।
  • इसके साथ ही उन्होंने बताया कि तैमूर को क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं है।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे तैमूर अली खान के फैंस की भी कोई कमी नहीं है। 

सैफ ने हाल ही में एक वेब पोर्टल से बात की और अपने बेटे तैमूर के बॉलीवुड में काम करने को लेकर चर्चा की। सैफ से पूछा गया कि क्या तैमूर को उनके पिता की तरह क्रिकेट में इंटरेस्ट है? इसपर सैफ ने कहा कि तैमूर को क्रिकेट में दिलचस्पी नहीं है। सैफ ने कहा, 'मेरा बड़ा बेटा इब्राहिम बहुत अच्छा क्रिकेटर है। मैंने तैमूर को भी बैट थमाने की कोशिश की लेकिन उसने इसमें दिलचस्पी नहीं दिखाई। तैमूर की ज्यादा दिलचस्पी आर्ट्स में है। उसे ड्रॉईंग, पेंटिग और सिंगिंग का शौक है। वो बहुत फेस बनाता है।' सैफ ने कहा कि तैमूर को रामायण देखना पसंद है और वो खुद को भगवान राम समझता है। उसे इस तरह तैयार होना और धनुष -बाण पसंद हैं। 

तैमूर के करियर पर करीना ने कही थी ये बात

कुछ समय पहले करीना ने तैमूर के बारे में बात करते हुए उनके एक्टर बनने को लेकर बात की थी। करीना ने कहा था, 'सिर्फ इसलिए कि तैमूर इस देश का ऐसा बच्चा है जिसकी सबसे ज्यादा फोटो खींची गई है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह इस देश का सबसे बड़ा स्टार बनेगा।' करीना ने कहा कि वो चाहती हैं कि उनका बेटा आत्मनिर्भर बने और खुद पर विश्वास रखे। उन्होंने कहा कि तैमूर जो चाहते हैं वो बन सकते हैं।'

'करियर में नहीं करेंगे मदद'

इतना ही नहीं करीना ने यह भी कहा कि सिर्फ इसलिए कि उसके पेरेंट्स सफल हैं, वो भी सफल होगा यह जरूरी नहीं। करीना ने कहा कि जब तैमूर चाहेंगे तभी उनका सफर शुरू होगा और वो अपना रास्ता खुद बनाएंगे। करीना ने कहा कि पेरेंट्स के तौर पर वो किसी भी तरह तैमूर की मदद नहीं करेंगे।

बता दें कि सैफ और करीना का परिवार बढ़ने जा रहा है। करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। तैमूर जल्द ही बड़े भाई बनेंगे। मालूम हो कि सैफ- करीना ने साल 2012 में शादी की थी और शादी के करीब चार साल 2016 में तैमूर का जन्म हुआ था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर