सैफ अली खान की लाल कप्तान का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देंगे खौफनाक सीन्स

बॉलीवुड
Updated Sep 24, 2019 | 14:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, ट्रेलर में सैफ का खौफनाक रूप देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Saif Ali Khan in Laal Kaptaan
Saif Ali Khan in Laal Kaptaan 

मुख्य बातें

  • एक्टर सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • लाल कप्तान में सैफ नाना साधू के रूप में नजर आ रहे हैं और इसका ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है
  • फिल्म इस साल 18 अक्टूबर को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान उन एक्टर्स में से एक हैं जो हर तरह की फिल्में करते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म लाल कप्तान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर सामने आया था जो काफी दमदार था। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो रोंगटे खड़े करने वाला है।

इस फिल्म में सैफ नागा साधु बने हैं और ट्रेलर में उनका खौफनाक रूप देखने को मिल रहा है। ट्रेलर की शुरुआत होती है दमदार डायलॉग के साथ जिसमें सैफ कहते नजर आ रहे हैं, 'आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर बैठके चल पड़ता है उसे वापिस लाने। आदमी की जिंदगी उतनी, जितना समय लगा भैंसे को उस तक पहुंचने में।' इस दौरान सैफ अपने चेहरे पर राख लगाए नजर आते हैं। इसके बाद एक- एक कर डरा देने वाले दृश्य और खतरनाक डायलॉग आते हैं। 

 

 

 

इसके बाद जो अगला खतरनाक सीन आता है वो है जिसमें वो घोड़े पर बैठकर एक मृत शख्स को घसीटकर ले जाते दिख रहे हैं। आगे एक सीन में सैफ अपने चेहरे पर राख लगाते नजर आते हैं और उनका यह रूप खौफ पैदा करता है। फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शकों में फिल्म को देखने की उत्सुकता पैदा होना लाजिमी है। इस 1 मिनट 22 सेकंड के ट्रेलर में एक हत्यारे के रूप में नजर आ रहे सैफ अली खान का लुक पर्फेक्ट है।

सैफ ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने फिल्म के लिए अपने कान छिदवाए (पियर्सिंग) हैं, जिसे लेकर शुरुआत में मुझे काफी डर लग रहा था। उन्होंने बताया, 'मेरे बाल बहुत बढ़ गए थे और गर्मियों में मुझे इनसे परेशानी होती थी। मैं राजस्थान में शूटिंग कर रहा था और कभी- कभी मेकअप करने और बालों को सेट करने में 40 मिनट से 2 घंटे तक का समय लग जाता था।' बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह है। वहीं इसके डायरेक्टर सुनील और आनंद एल राय हैं। 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...