पिता के निधन के बाद Saif Ali Khan को खरीदना पड़ा था अपना पुश्तैनी पैलेस, होटल ग्रुप ने कर लिया था कब्जा

बॉलीवुड
Updated Nov 08, 2019 | 16:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में बताया कि अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी के निधन के बाद उनके पैलेस पर कब्जा कर लिया गया था, जिसके बाद उन्होंने उसे पैसे देकर खरीदा था।

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan 

मुख्य बातें

  • एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में बताया कि उन्हें अपना पुश्तैनी पैलेस खरीदना पड़ा था
  • जिन होटल्स को उन्होंने पैलेस किराये पर दिया था उन्होंने सैफ से पैसों की मांग की थी
  • सैफ ने कहा कि जो पैलेस मुझे विरासत में मिलना चाहिए था उसके लिए मुझे पैसे चुकाने पड़े

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बारे में यह सब जानते हैं कि वो पटौदी के आखिरी नवाब मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं। सैफ अक्सर अपने परिवार के साथ पटौदी पैलेस में समय बिताने जाते रहते हैं लेकिन हाल ही में एक्टर ने इस पैलेस से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है।

सैफ अली खान ने हाल ही में बताया कि अपने पिता के निधन के बाद उन्हें यह पुश्तैनी पैलेस खरीदना पड़ा था। सैफ के बारे में माना जाता है कि पिता के निधन के बाद उन्हें विरासत में पटौदी पैलेस मिला है लेकिन एक्टर ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इसे नकार दिया। सैफ ने कहा, 'लोगों की निश्चित धारणा है। जब मेरे पिता का निधन हुआ उसे नीमराणा होटल्स को किराये पर दिया गया जिसे अमन और फ्रांसिस चलाते थे। फ्रांसिस का निधन हो गया। मुझे कहा गया कि अगर मैं पैलेस वापस चाहता हूं तो उन्हें बता दूं। मैंने उन्हें कहा कि मुझे यह वापस चाहिए। उन्होंने एक कॉन्फ्रेंस की और कहा, ठीक है, इसके लिए आपको बहुत सारा पैसा देना होगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

 

सैफ ने कहा कि जो पैलेस उन्हें विरासत में मिलना चाहिए था वो मुझे खरीदना पड़ा। सैफ ने कहा, 'वो पैलेस मुझे विरासत में मिलना चाहिए था लेकिन फिल्मों के पैसों से मुझे वो खरीदना पड़ा। हम अपने अतीत से अलग नहीं रह सकते। कम से कम हम अपने परिवार में ऐसा नहीं कर सकते, क्योंकि वहां कुछ नहीं था। वहां इतिहास, सभ्यता, खूबसूरत तस्वीरें और कुछ जमीन है लेकिन वहां कोई विरासत नहीं है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ नवदीप सिंह की फिल्म लाल कप्तान में नजर आए थे। वहीं इसके अलावा वो पीरियड ड्रामा Tanhaji: The Unsung Warrior में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो जवानी जानेमन में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में तबू भी नजर आएंगी।
 

अगली खबर
पिता के निधन के बाद Saif Ali Khan को खरीदना पड़ा था अपना पुश्तैनी पैलेस, होटल ग्रुप ने कर लिया था कब्जा Description: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में बताया कि अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी के निधन के बाद उनके पैलेस पर कब्जा कर लिया गया था, जिसके बाद उन्होंने उसे पैसे देकर खरीदा था।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola