[Photos] फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी करोड़ों के मालिक हैं साहिल खान, जीते हैं ऐसी लग्जरी लाइफ

Sahil Khan Facts: स्टाइल और एक्सक्यूज मी फिल्म के एक्टर साहिल खान कई साल से फिल्मों से दूर हैं। फिल्मों से दूर होने के बावजूद साहिल खान करोड़ों के मालिक हैं। जानिए साहिल खान की लाइफ के ये Facts...

Sahil Khan
Sahil Khan 

मुख्य बातें

  • स्टाइल फिल्म के एक्टर साहिल खान अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • हिट फिल्मों में काम करने के बावजूद साहिल का करियर ज्यादा नहीं चला।
  • फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी साहिल आज करोड़ों के मालिक हैं।

मुंबई. फिल्म स्टाइल के एक्टर साहिल खान 6 नवंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। साहिल खान को फिल्म स्टाइल ने रातों-रात स्टार बना दिया। इसके बाद वह फिल्म के सीक्वल एक्सक्यूज मी में भी नजर आए थे। 

स्टाइल, एक्सक्यूज मी के अलावा साहिल  डबल क्लास और अलादिन जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। हालांकि, फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद साहिल खान फिल्मों से दूर चले गए। 

साहिल ने फिटनेस इंडस्ट्री में हाथ आजमाया और अपना जिम खोला। इसके अलावा उनका अपना मिनरल वॉटर बिजनेस है। साहिल खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उनके 63 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

बॉलीवुड का खोला था काला चिट्ठा
साहिल ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उन्हें बॉलीवुड से साइडलाइन किया था। साहिल ने लिखा- 'बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म के बाद इंडिया की सबसे टॉप फिल्म मैग्जीन के कवर पर, इंडिया के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ हो। 

साहिल ने आगे लिखा, 'उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा। मैं उनका फैन था फिर भी वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया, नाम बड़े और दर्शन छोटे, गेस करो कौन??

विवादों में रहे थे साहिल खान 
साहिल खान का नाम विवादों में भी रहा है। साहिल खान एक वक्त टाइगर श्रॉफ की मम्मी आएशा श्रॉफ के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियों में भी थे। आएशा श्रॉफ ने कहा था कि साहिल गे हैं।

साल 2018 में  ठाणे पुलिस की जांच में सामने आया था कि आयशा श्रॉफ ने वकील रिजवान के जरिए अभिनेता साहिल खान के कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाए। साहिल खान ने साल 2004 में एक्ट्रेस निगार खान से शादी की थी। हालांकि, दोनों का ही एक साल में तलाक हो गया था।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर