'सड़क 2' सिंगर लीना बोस को हुआ कोरोना, घर पर खुद को किया क्वारंटाइन

Leena Bose tests Covid-19 positive: 'सड़क 2' सिंगर लीना बोस को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वह फिलहाल होम क्वारंटाइन हैं।

Leena Bose
लीना बोस  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सिंगर लीना बोस को कोरोना हो गया है
  • वह कोलकाता में होम क्वारंटाइन' में हैं
  • हाल ही में लीना का गाना हुआ रिलीज

कोरोना वायरस का कहर देश में फैलता जा रहा है। कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। अभी तक कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। साथ ही कई क्रू मेंबर्स भी वायरस का शिकार हो चुके हैं। अब 'सड़क 2' सिंगर लीना बोस कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने कोलकाता में खुद को 'होम क्वारंटाइन' कर लिया है। सिंगर का कहना है कि वह काफी एहतियात बरत रही थीं। अचानक एक दिन बुखार आने के बाद जब टेस्ट कराया तो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

आईएएनस से बातचीत में लीना बोस ने कहा, 'हाल ही में मेरा गीत रिलीज हुआ था और पूरे एहतियात के साथ मैं अपने गृहनगर कोलकाता में इंटरव्यू दे रही थी। दुर्भाग्य से, एक दिन मैं घर आई। तबीयत ठीक नहीं थी। मैंने सोचा कि यह सिर्फ वायरल फीवर है और आराम किया। लेकिन कुछ दिनों के बाद मुझे फिर बुखार आने लगा, जिसके बाद मैंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें पॉजिटिव पाई गई हूं।'


उन्होंने आगे बताया, 'कोरोना टेस्ट के परिणाम दो दिन बाद आए, जिसके बाद से मैं अपने घर की ऊपरी मंजिल पर सेल्फ आइसोलेशन में हूं। मैं हल्का और पौष्टिक भोजन ले रही हूं। समय से दवाइयां भी ले रही हूं। मेरे घर वाले भी एहतियातन कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं।' बता दें कि सड़क 2 एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त ने अहम भूमिका है। यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर