पत्नी मेघा को वापस लौटने के लिए मना रहे हैं सरताज सिंह, जारी हुआ सेक्रेड गेम्स 2 का नया प्रोमो

बॉलीवुड
Updated Aug 10, 2019 | 17:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में सरताज सिंह की पर्सनल लाइफ की झलक मिली थी। हालांकि, पहले सीजन में इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि किस कारण से सरताज और मेघा अलग हुए थे। देखिए नया प्रोमो...

Sacred Games 2
Sacred Games 2 

मुंबई. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि 25 दिनों में क्या होने वाला है। सेक्रेड गेम्स 2 का प्रोमो रिलीज हुआ है। प्रोमो में सरताज सिंह की पर्सनल लाइफ की झलक मिली है। 

प्रोमो में सरताज सिंह अपनी पत्नी मेघा से बात कर रहे हैं। मेघा से वह कह रहे हैं कि वह उनकी जिंदगी में वापस लौट आए। सरताज कहता है कि एक एक कर हर कोई उसकी लाइफ से जा रहा है। इस दौरान काटेकर और रॉ ऐजेंट अंजली की तस्वीर आती है। 

मेघा सरताज से कहती है कि वह उसकी लाइफ से पहले ही जा चुकी है। बता दें कि सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में सरताज सिंह की पर्सनल लाइफ की झलक मिली थी। हालांकि, पहले सीजन में इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि किस कारण से सरताज और मेघा अलग हुए थे।

 

 

सीजन 2 में खुलेंगे कई राज 
सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में कई सवालों के जवाब मिलेंगे। खास तौर पर 25 दिन के बाद क्या होने वाला है। वहीं, त्रिवेदी क्यों बचेगा। दूसरे सीजन में गणेश गायतोंडे के तीसरे बाप यानी गुरूजी के किरदार से भी पर्दा उठेगा। सीजन 2 में कई राज खुलने के साथ कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी जैसे नए किरदार भी जुड़ेंगे।

सीजन 2 में डॉन गणेश गायतोंडे के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। वहीं, सरताज सिंह का रोल सैफ अली खान निभा रहे हैं। सरताज की वाइफ मेघा का किरदार अनुप्रिया गोयंका निभा रही हैं। वहीं, गुरूजी के किरदार में पंकज त्रिपाठी हैं। 

 

 

सरताज सिंह ने पूछा- क्यों आती है कुर्बानी
सेक्रेड गेम्स 2 के इससे पहले भी कुछ प्रोमो रिलीज हो चुके हैं। प्रोमो में सरताज सिंह कह रहे हैं कि क्यों आती है ये कुर्बानी हमारी जिंदगी में। इसस पहले एक और वीडियो जारी हुआ था। वीडियो में गणेश गायतोंडे के किरदार में नवाजुद्दीन सीजन 1 की कहानी सुना रहे हैं। 

 

 

सेक्रेड गेम्स 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन में केवल चार एपिसोड हो सकते हैं। पहले सीजन में आठ एपिसोड थे। सीजन 2 के ट्रेलर में दिखाया गया था कि गणेश गायतोंडे भारत छोड़कर विदेश चला गया है।    


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर