हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस Saba Qamar ने मंगेतर से तोड़ा रिश्ता, बताया अब नहीं कर रहीं अजीम खान से शादी

Saba Qamar Break Up With Fiance Azeem khan: सबा कमर के मंगेतर अजीम खान कुछ वक्त पहले विवादों में घिर गए थे जब एक महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तब सबा से अपनी सगाई की घोषणा नहीं की थी...

Saba Qamar Pakistani Actress And Hindi Medium Fame Breaks Up With Fiance Azeem khan
सबा कमर। 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तानी स्टार और हिंदी मीडियम की एक्ट्रेस सबा कमर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
  • सबा कमर ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की थी कि वो अजीम खान के साथ शादी की योजना बना रही हैं।
  • अब सबा कमर ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह उससे शादी नहीं कर रही हैं।

सबा कमर पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' में भी इरफान खान के साथ काम किया था। अब सबा कमर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सबा कमर ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की थी कि वो अजीम खान के साथ शादी की योजना बना रही हैं। अजीम एक ब्लॉगर और बिजनेसमैन हैं। लेकिन आज अभिनेत्री सबा कमर ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह उससे शादी नहीं कर रही हैं। इसके पीछे का कारण बहुत ही शॉकिंग हैं। 

अपने पोस्ट में सबा कमर ने लिखा, 'हाय! मुझे बहुत महत्वपूर्ण घोषणा करनी है, बहुत सारे व्यक्तिगत कारणों के कारण मैंने, अजीम खान के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है। हम अब शादी नहीं कर रहे हैं। उम्मीद है कि आप लोग समर्थन करेंगे। आप सभी ने हमेशा मेरे निर्णय का समर्थन किया है, और मुझे लगता है कि कड़वी वास्तविकताओं को स्वीकार करने में कभी भी देरी नहीं करनी चाहिए। मैं एक महत्वपूर्ण बात यह भी स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं अपने जीवन में कभी भी अजीम खान से नहीं मिली थी। हम केवल फोन पर जुड़े थे। यह अभी मेरे लिए बहुत कठिन समय है, लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं यह वक्त बीच जाएगा। आप सभी को मेरा बहुत प्यार।'

आपको बताते चलें अजीम खान ने भी सबा कमर के इस लंबे पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए खुद को दोषी माना है और लिखा, 'हां यह मेरी गलती है'।

कुछ वक्त पहले सबा के मंगेतर अजीम खान तब विवादों में घिर गए थे जब एक महिला ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उस वक्त सबा से अपनी सगाई की घोषणा नहीं की थी। हालांकि अजीम ने एक वीडियो शेयर कर कभी आरोपों से इनकार किया था और सबा ने भी उन्हें सपोर्ट किया था। 


अजीम खान ने कहा था, 'मैं पिछले दिनों से आपके प्यार और समर्थन दिखाने के लिए वास्तव में आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने अजीब बातें कही और मैं वास्तव में एक वीडियो संदेश के माध्यम से उन्हें जवाब देना चाहता था। केवल एक बात कहना चाहता हूं लोग तथ्य और वास्तविकता को जाने बिना झूठे आरोप क्यों लगाते हैं। आप किसी के जीवन को सिर्फ प्रसिद्धि के लिए बर्बाद कर रहे हैं। मुझे सबा के अतीत के बारे में परवाह नहीं है, वह मेरे अतीत के बारे में परवाह नहीं करती है, जो चीज हमारे लिए मायने रखती है वह हमारा भविष्य है। मुझे उम्मीद है कि लोग समझ जाएंगे कि मैं क्या कर रहा हूं और वे अब झूठी खबर फैलाने में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे।' हालांकि इस विवाद के बाद अब अभिनेत्री सबा कमर का अजीम से रिश्ते तोड़ना थोड़ा शॉकिंग हैं। क्योंकि दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर