कभी रिया चक्रवर्ती की पक्की दोस्त थीं सारा अली खान, क्या सुशांत को लेकर दोनों में आई खटास?

Rhea and Sara Friendship: सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती एक समय बेहद पक्के दोस्त कहे जाते थे और अक्सर एक साथ नजर आते थे। दिसंबर 2017 में उनकी दोस्ती टूटने की खबरें इंटरनेट पर सामने आई थीं।

Sara Ali Khan and Rhea Chakraborty
सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अक्सर एक साथ नजर आते थे सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती
  • रिया से पहले सारा से सुशांत के रिश्ते की आई थीं खबरें
  • केदारनाथ फिल्म के दौरान सुशांत और सारा के बीच नजदीकियों की लगी थीं अटकलें

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नई नई बातें निकलकर सामने आ रही हैं। सारा अली खान ने सुशांत के साथ अपनी पहली फिल्म केदारनाथ में काम किया था और इंस्टाग्राम पर शोक व्यक्त किया था। हाल ही में, सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत केदारनाथ फिल्म की मेकिंग और प्रमोशन के दौरान प्यार में थे।

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने यह भी बताया किया कि सुशांत का सारा के साथ एक बेहतर बॉन्ड था, ठीक वैसा ही जैसा रिया चक्रवर्ती के साथ था। उन्होंने उल्लेख किया कि सारा और सुशांत का संबंध टूट गया था और फिर रिया सुशांत के जीवन में आ गई थी। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि सारा और रिया एक समय अच्छे और बेहद पक्के दोस्त थे। लेकिन दिसंबर 2017 में उनकी दोस्ती टूटने की खबरें सामने आईं।

अक्सर साथ दिखते थे रिया और सारा:
मिड-डे ने की रिपोर्ट के अनुसार दिसंबर 2017 में, सारा और रिया दोस्त थीं, और अक्सर उन्हें एक साथ पार्टी करते या जिम जाते देखा जाता था। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों एक्ट्रेस एक साथ नजर आनी बंद हो गईं। रिपोर्ट में कहा गया है कि सारा उस समय केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त थी, जबकि रिया अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ी हुई थीं।

हालांकि, यह एक सवाल जरूर उठा कि क्या उनके एक साथ नहीं देखे जाने का कारण उनका व्यस्त कार्यक्रम था, या फिर इसकी कोई और वजह थी। दिसंबर 2017 में उनकी दोस्ती टूटने की खबरें इंटरनेट पर सामने आई थीं। दोनों में सुशांत को लेकर खटास आने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं।

दोस्त का दावा- रिया से बेहतर था सुशांत का सारा से रिश्ता:
इस बीच, ईटाइम्स से बात करते हुए, सैमुअल हाओकिप ने कहा, 'मेरे समय के दौरान, सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया था और तब रिया उनकी जिंदगी में आई थीं। इसलिए मुझे हमेशा लगा कि उन्होंने सारा के साथ थोड़ा बेहतर रिश्ता साझा किया है। जैसा कि मैंने अपनी पोस्ट में बताया है, वे एक-दूसरे का सम्मान करते थे। उन्हें एक साथ देखकर ऐसा लगता था कि कोई फिल्म देख रहा है।'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच सौंप दी है और रिया चक्रवर्ती इस मामले में एक प्रमुख आरोपी के तौर पर सामने आई हैं। फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि सुशांत ने वाकई किसी मानसिक बीमारी से परेशान होकर सुसाइड किया या फिर मौत की वजह कोई और थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर