पीएम नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में आए रितेश देशमुख, लिखा-'याद रखें आज रात नौ बजे'

Ritesh Deshmukh Tweet: पीएम मोदी के रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया जलाने की अपील को रितेश देशमुख ने भी सपोर्ट किया है। रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'याद रखें आज रात नौ बजे।'

Ritesh Deshmukh
Ritesh Deshmukh 

मुख्य बातें

  • पीएम नरेंद्र मोदी ने रात नौ बजे 9 मिनट तक दीया जलाने की अपील की है।
  • पीएम मोदी के सपोर्ट में रितेश देशमुख भी आ गए हैं।
  • रितेश देशमुख ने लिखा- 'याद रखें आज रात नौ बजे।'

मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से एकजुट होने की अपील की है। अपनी एकजुटता दिखाने के लिए आज रात नौ बजे नौ मिनट तक घर की सभी लाइट ऑफ कर दीया, मोमबत्ती जलाने का आह्वान किया है। पीएम की इस मुहिम में बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आ रहे हैं। अब रितेश देशमुख ने भी पीएम की अपील का सपोर्ट किया है। 

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'हमारे माननीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी ने आज रात नौ बजे आशा, सकारात्मकता और एकजुटता दिखाने के लिए एकजुट होने की अपील है। याद रखें आज रात नौ बजे।'

रितेश ने आगे लिखा- 'आप सभी रात नौ बजे अपने घर की लाइट बंद करें और दीया जलाएं। हम सब एक हैं। रितेश देशमुख ने इस ट्वीट के साथ हैशटैग 9 PM 9 मिनट  का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा  #IndiaFightsCOVID19 #Covid_19 #Stayhomestaysafe हैशटैग का इस्तेमाल किया। 

इन सेलेब्स ने भी किया पोस्ट     
बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी की अपील का सपोर्ट किया है। रामायण में सीता का किरदरा निभाने वालीं दीपिका चिखलाखिया ने कहा- आप दीया जलाएं या मोमबत्ती, लेकिन रोशनी जरूर करें। मैं  अपने परिवार के साथ ये करूंगी, आप भी करें।'

अनिल कपूर ने भी सोशल मीडिया पर इसमें भाग लेने की गुजारिश की है। अनिल कपूर ने लिखा- ' पांच अप्रैल, रविवार है, चलिए सब मिलकर दूर-दूर तक सकारात्मकता और आशा की रोशनी करें।' वहीं, अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर रात नौ बजे दीया जलाने की अपील की है। 

अभी तक देश में इतने केस 
भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3,557 केस आ चुके हैं। इनमें से 274 लोग डिस्चार्ज हो गए हैं। वहीं, कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 83 हो गई है। पिछले 24 घंटों में 505 पॉजिटिव मामलों में वृद्धि हुई है।

मुंबई में आज 103 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, यहां कुल पॉजिटिव मरीज 433 हैं। मुंबई में आज 8 लोगों की मौत हुई है कुल मौतों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। 20 लोगों को आज ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई, कुल 54 ठीक हो गए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर