निमोनिया की वजह से Rishi Kapoor को अस्पताल में कराया गया था भर्ती, एक्टर ने बताया अब कैसी है तबियत

Rishi Kapoor Health: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में एक्टर ने अपनी सेहत को लेकर जनकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

Rishi kapoor
Rishi Kapoor 

मुख्य बातें

  • निमोनिया और चेस्ट इंफेक्शन की वजह से ऋषि कपूर को अस्पताल में कराया गया था भर्ती।
  • ऋषि कपूर ने बताया अब कैसी है तबियत।
  • ऋषि कपूर ने शबाना आजमी के सेहत को लेकर ट्वीट किया था।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का स्वास्थ्य बीते दिनों एक बार फिर गड़बड़ा गया था। जिसकी वजह से उन्हें एक बार फिर अस्पताल भर्ती कराया गया था। हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर ने ऋषि कपूर की सेहत को लेकर ट्वीट किया था। इस दौरान उन्होंने ऋषि कपूर को विजेता बताया। बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर को चेस्ट इंफेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ा। इस खबर से फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी एक्टर की सेहत को लेकर चिंतित दिखे।

हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर ने ट्विट कर ऋषि कपूर की तारीफ की। उन्होंने ऋषि कपूर को जन्म से विजेता बताया। उन्होंने आगे कहा कि यह जानना अच्छा है कि उन्होंने यह लड़ाई जीत ली है। जिसपर ऋषि कपूर ने रीट्वीट करते हुए लिखा- शुक्रिया जावेद साहब। आप जैसे शुभचिंतकों के साथ चीजें अब सही हो गई हैं।

यह चेस्ट इंफेक्शन और निमोनिया गलत समय पर होने की वजह सेहत में गिरावट आई। लेकिन भगवान की दुआ से मैं ठीक होने की राह पर हूं। अपार प्रेम और सम्मान।

 

 

इससे पहले ऋषि कपूर ने शबाना आजमी के सेहत को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि सेहत में सुधार देखकर अच्छा लग रहा है। बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटे थे। एक्टर काफी वक्त तक न्यूयॉर्क में इलाज कराते रहे। वहीं एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऋषि कपूर अक्सर अपने फैंस को सेहत से जुड़ी जानकारी देते रहते हैं। 

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋषि कपूर आखिरी बार फिल्म द बॉडी में नजर आए थे। इस फिल्म में वो इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की तरफ से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। आने वाले दिनों में एक्टर दीपिका पादुकोण की फिल्म द इंटर्न में नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर