6 साल बाद पर्दे पर साथ आएंगे ऋषि कपूर और नीतू कपूर, इस बंगाली फ‍िल्‍म के हिंदी रीमेक में बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड
Updated Nov 20, 2019 | 19:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर को एक बार फ‍िर पर्दे पर साथ देखने की चाहत पूरी होने वाली है। दोनों बंगाली अवॉर्ड विनिंग फिल्‍म ‘बेला शेषे’ में पति पत्‍नी का रोल निभाएंगे।

rishi kapoor and neetu singh
rishi kapoor and neetu singh 

बॉलीवुड एक्‍टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर को एक बार फ‍िर पर्दे पर साथ देखने की चाहत पूरी होने वाली है। दोनों बंगाली अवॉर्ड विनिंग फिल्‍म ‘बेला शेषे’ में पति पत्‍नी का रोल निभाएंगे। यह दोनों सितारे छह साल पहले आई फ‍िल्‍म बेशर्म में साथ नजर आए थे। इसके बाद ऋषि कपूर को पर्दे पर दिखे लेकिन नीतू नजर नहीं आईं। ऋषि कपूर हाल ही में न्‍यूयॉर्क में इलाज कराकर वापस लौटे हैं और अब वह काम पर फोकस करने वाले हैं। 

ऋषि कपूर 11 महीने कैंसर के इलाज के लिए न्‍यूयॉर्क में रहे थे और अब वह पूरी तरह ठीक हैं। ऋषि कपूर ने एक अखबार से बातचीत में फैंस को खुशखबरी दी कि वह अपनी असल जिंदगी की हीरोइन नीतू संग पर्दे पर आने वाले हैं। वह बंगाली फ‍िल्‍म ‘बेला शेषे’के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म की कहानी बेहद खास है। जिंदगी के 40 साल गुजरने के बाद एक इंसान को पत्‍नी से तलाक चाहिए। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग बहुत जल्‍द शुरू होने वाली है। 

‘बेला शेषे’ डायरेक्‍टर नंदिता रॉय की फ‍िल्‍म है जिसे काजल चक्रवर्ती ने लिखा है। यह फ‍िल्‍म 2015 में र‍िलीज हुई थी जिसे खूब पसंद किया गया था। इस फ‍िल्‍म को जी सिने अवॉर्ड, बेस्‍ट फ‍िल्‍म का इंटरनेशनल बंगाली फ‍िल्‍म अवॉर्ड मिला था। 

बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है। दोनों स‍ितारे अब तक 16 फ‍िल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की शादी को भी 39 साल हो चुके हैं। दोनों ने 1980 में एक दूसरे को अपना हमसफर चुना था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर