जानें कब ऋचा चड्ढा को अपना हमसफर बनाएंगे अली फजल, शादी के सेलिब्रेशन को लेकर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोविड के कारण ऐसा नहीं हो सका। अब एक्टर ने बताया कि वो कब शादी प्लान कर रहे हैं।

Richa Chadha and Ali Fazal
Richa Chadha and Ali Fazal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले कुछ सालों से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं।
  • ऋचा और अली इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे।
  • जानें अब कब शादी करेंगे अली फजल और ऋचा चड्ढा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले कुछ सालों से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस साल अप्रैल महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोविड-19 के चलते उन्हें यह शादी टालनी पड़ी। लेकिन दोनों जल्द ही शादी करना चाहते हैं। अब अली ने बताया कि वो कब शादी करेंगे। 

इस साल होनी थी शादी

हाल ही में एक इंटरव्यू में अली ने यह बताया कि दोनों साल 2022 में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अली ने कहा, 'यह सभी के लिए एक उथल-पुथल भरा साल रहा है और इसलिए हमारे सेलिब्रेशन रुक गए। लेकिन हम नए साल में इसकी उम्मीद कर रहे हैं। कोविड की दूसरी लहर आने के समय के आसपास हम योजना बना रहे थे, लेकिन फिर सेकंड वेव आ गई। तो हम शादी नहीं कर सके।'

कब करेंगे शादी

इसपर ऋचा ने कहा, 'अब मुझे लगता है कि इन वेव्स (कोविड लहर) का हमारी प्लानिंग के साथ कुछ संबंध है। हर बार जब हम चीजें प्लान करते हैं लेकिन वो नहीं हो पाती।' अली ने अपनी शादी के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि अब वो अगले साल फरवरी या मार्च में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

सेलिब्रेशन चाहती हैं ऋचा

ऋचा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि वो सेलिब्रेशन चाहती हैं हालांकि वो बहुत ज्यादा दिखावे वाली शादी नहीं चाहतीं। एक्ट्रेस ने कहा,'मैं प्यार का जश्न मनाना चाहती हूं। लोग जो भी कहें उसकी मुझे परवाह नहीं है। मैं एक चड्ढा हूं.. मुझे पार्टी चाहिए।' 

मालूम हो कि ऋचा और अली पिछले 8 साल से एक दूसरे को जानते हैं और दोनों की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर