Rhea Chakraborty संग खुलकर हंसते दिखे Sushant Singh Rajput, गर्लफ्रेंड ने मौत के बाद WhatsApp पर लगाई सेल्फी

Sushant Singh Rajput One Month Death Anniversary: 14 जुलाई को अभिनेता की एक महीने की पुण्यतिथि से ठीक पहले, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ली एक खूबसूरत सेल्फी को अपनी व्हाट्सएप डीपी पर लगाया है...

Sushant Singh Rajput one month death Anniversary Rhea Chakraborty changes WhatsApp DP With him
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में अंतिम सांस ली थी।
  • सुशांत की मौत के बाद से मुंबई पुलिस द्वारा लगातार इस मामले की जांच की जा रही है।
  • सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सभी की निगाहें गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के सोशल मीडिया अकाउंट पर टिकी हुई हैं। 14 जून को अभिनेता सुशांत के आत्महत्या करने की दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आई थी। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती तब से सोशल मीडिया पर एकदम शांत हैं और उन्होंने कोई पोस्ट शेयर नहीं की है। अब 14 जुलाई को अभिनेता की एक महीने की पुण्यतिथि से ठीक पहले, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ली एक खूबसूरत सेल्फी को अपनी वाट्सऐप डीपी पर लगाया है।

फोटो में दोनों लवबर्ड्स को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। फोटो किसी फ्लाइट के अंदर की नजर आ रही है। जैसे ही रिया-सुशांत की डिस्प्ले पिक्चर सामने आई है फैन्स ने इसे अपने अकाउंट पर दिल खोलकर ऑनलाइन शेयर करना शुरू कर दिया।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद कई लोग रिया चक्रवर्ती को सांत्वना दे रहे हैं क्योंकि वो बिना कुछ कहे इस कठिन समय से गुजर रही है। वाकई रिया चक्रवर्ती के लिए ये एक बेहद मुश्किल भरा और इमोशनल वक्त है क्योंकि उन्होंने अपने सबसे करीबी को खोया है। फैंस इस बात को भी फोटो में नोटिस कर रहे हैं कि सुशांत कितने खुश लग रहे हैं। रिया चक्रवर्ती संग सामने आई इस फोटो को देखकर फैन्स ने फिर से अभिनेता को मिस करना शुरू कर दिया है।

पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से की घंटों पूछताछ

आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में पुलिस द्वारा घंटों पूछताछ की गई थी। सुशांत की व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बारे में रिया से कई सवाल पूछे गए। मुंबई पुलिस में जाने के बाद, रिया को शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर के घर पर जाते देखा गया। सुशांत और रिया ने कभी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की लेकिन उनके रिश्ते को लेकर लगातार कयास लगते रहे हैं। 

जल्द रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म

सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में अंतिम सांस ली थी। अभिनेता की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस द्वारा लगातार जांच की जा रही है और इस मामले में कई लोगों के बयान दर्ज हुए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर