NCB के सामने रिया चक्रवर्ती का आरोप, बोलीं- सुशांत ने मुझे ड्रग्स लेने को मजूबर किया

नारकोटिक्स ब्यूरो की जांच में र‍िया चक्रवर्ती ने द‍िवंगत सुशांत स‍िंह राजपूत का नाम घसीटा है। र‍िया ने सुशांत स‍िंह राजपूत पर Drugs के इस्‍तेमाल के ल‍िए दवाब बनाने का आरोप लगाया है।

Rhea chakraborty
Rhea chakraborty 

मुख्य बातें

  • नारकोटिक्स ब्यूरो कर ही है सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच
  • सैमुअल म‍िरांडा और शोविक चक्रवर्ती हो चुके हैं अरेस्‍ट
  • र‍िया से जारी है पूछताछ, हो सकती है गिरफ्तारी

Rhea Chakraborty interrogation by the NCB: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में Drugs का एंगल सामने आते ही नारकोटिक्स ब्यूरो ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। वहीं बीते कुछ दिन से लगातार नारकोटिक्स ब्यूरो रिया चक्रवर्ती से घंटों पूछताछ कर रही है। आज सुबह भी 10:30 मिनट पर रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स ब्यूरो पहुंचीं।

ब्‍यूरो Drug नेटवर्क से संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही हैं और हिरासत में ले रही है। वहीं टाइम्‍स नाउ को जानकारी मिली है कि नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के सामने र‍िया चक्रवर्ती ने द‍िवंगत सुशांत स‍िंह राजपूत का नाम घसीटा है। र‍िया ने सुशांत स‍िंह राजपूत पर Drugs के इस्‍तेमाल के ल‍िए दवाब बनाने का आरोप लगाया है। रिया का आरोप है कि सुशांत ने उन्‍हें ड्रग्स लेने को मजूबर किया। 

बार बार बयान बदल रहीं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती एनसीबी के सामने बार बार बयान बदल रही हैं। पहले रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि उन्‍होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया है। लेकिन अब उन्‍होंने ड्रग्स का सेवन करने की बात कुबूल कर ली है। साथ ही उनका कहना है कि इसके लिए उन्‍हें सुशांत सिंह राजपूत ने मजबूर किया था। जानकारी के अनुसार, मंगलवार की पूछताछ में रिया ने कुबूल किया कि उन्होंने कुछ बार गांजे का जॉइंट लिया। एनसीबी को पता चला है कि रिया ने पिछले 2 सालों में काफी पार्टी की है तो संभव है कि उन्होंने ड्रग्स भी लिया हो।

भाई शौविक चक्रवर्ती हो चुके हैं अरेस्‍ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती के घर सुबह सात बजे छापा मारा था। उसके बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को अरेस्‍ट कर लिया था। शौविक ने ड्रग्‍स के लेनदेन करने की बात कुबूल कर ली थी। सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया था। दोनों को NDPS के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है। NCB को शौविक और ड्रग्‍स बेचने वालों के बीच बातचीत के पुख्ता सबूत मिले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर