Rhea Chakraborty ने पहली बार लिखा Sushant Singh Rajput के लिए इमोशनल नोट, बोलीं- तुमने मुझे प्यार करना सिखाया

Rhea Chakraborty Post: सुशांत की वन मंथ एनिवर्सरी पर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने पहली बार सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट किया है। रिया ने सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है...

Sushant Singh Rajput one month Anniversary Rhea Chakraborty first Emotional Adorable Post For Boyfriend
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत के निधन के बाद से सभी की निगाहें गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के सोशल मीडिया अकाउंट पर टिकी हुई थीं।
  • अब सुशांत के निधन के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने बॉयफ्रेंड के लिए एक बेहद इमोशनल नोट लिखा है।
  • रिया ने पोस्ट से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ ली एक खूबसूरत सेल्फी को अपनी वाट्सऐप डीपी पर भी लगाया।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने का समय बीच चुका है। सुशांत की वन मंथ एनिवर्सरी पर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने पहली बार सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर पोस्ट किया है। रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत से साथ 2 खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। इसके साथ ही रिया ने लिखा, 'अभी भी मैं भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मेरे दिल में कभी ना खत्म होने वाला एक सूनापन है। तुम(सुशांत) वही हो जिसने मुझे प्यार की ताकत पर विश्वास करना सिखाया। आपने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण से जीवन के अर्थ को समझा जा सकता है और मैं आपसे वादा करती हूं कि मैंने आपसे हर दिन सीखा है। मैं कभी भी आपके साथ यहां नहीं आऊंगी।

रिया चक्रवर्ती ने अपने इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा, मुझे पता है कि आप अब और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हैं। चंद्रमा, सितारों, आकाशगंगाओं का खुले हाथों से सबसे बड़े भौतिक शास्त्री स्वागत किया होगा। सहानुभूति और आनंद से भरे सितारों में अब आप भी एक बन चुके हैं। मैं आपके लिए इंतजार करूंगी मेरे शूटिंग स्टार और आपको मेरे पास वापस लाने की विश करूंगी।

आपके लिए अपने प्यार को शब्दों में बयान नहीं कर सकती हूं- रिया चक्रवर्ती
इमोशनल पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने लिखा, 'आप एक सुंदर व्यक्ति रहे और सबसे बड़ा आश्चर्य रहे, जिसे दुनिया ने देखा है। मेरे शब्द आपके लिए मौजूद प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं। मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसका मतलब है जब आपने कहा था कि यह हम दोनों से परे है। आप खुले दिल से सबको प्यार करते थे। अब आपने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार वास्तव में बहुत गहरा है। आप शांति से रहो सुशी। आपको खोने के 30 दिन हो गए हैं लेकिन आपको प्यार करने के लिए पूरा जीवनकाल है…। अनंत काल और उससे परे भी सदा जुड़े रहे।'

वाट्सऐप डीपी पर सुशांत के साथ रिया ने लगाई अपनी फोटो
आज के ही दिन यानि सुशांत की एक महीने की पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती ने एक और तरीके से सुशांत को याद दिया। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ली एक खूबसूरत सेल्फी को अपनी वाट्सऐप डीपी पर लगाया है। फोटो में दोनों लवबर्ड्स को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। फोटो किसी फ्लाइट के अंदर की नजर आ रही है। जैसे ही रिया-सुशांत की डिस्प्ले पिक्चर सामने आई है फैन्स ने इसे ऑनलाइन शेयर करना शुरू कर दिया है। तस्वीर के सामने आने के बाद कई लोग रिया चक्रवर्ती को सांत्वना दे रहे हैं क्योंकि बेहद मुश्किल भरे और इमोशनल वक्त से गुजर रही है। रिया चक्रवर्ती ने अपने सबसे करीबी को खोया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर