BMC ने सील किया रेखा की पड़ोसन जोया अख्तर का घर, सुरक्षा के तौर पर सैनिटाइज किया गया बंगला

एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब उनके पड़ोस में रहने वाली फिल्ममेकर जोया अख्तर का बंगला भी सील कर दिया है। साथ ही सुरक्षा के तौर पर उनके बंगले को सैनिटाइज भी किया गया।

Farhan Akhtar with Fathar Javed Akhtar
Zoya Akhtar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • BMC ने सील किया जोया अख्तर का बंगला
  • एक्ट्रेस रेखा की पड़ोसन हैं जोया अख्तर
  • पॉजिटिव मिला था एक्ट्रेस रेखा का सिक्योरिटी गार्ड

कोरोना वायरस के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं। फिल्म जगत से जुड़े कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं। अब फिल्ममेकर जोया अख्तर के घर को भी सील कर दिया गया है। जोया अख्तर एक्ट्रेस रेखा के पड़ोस में रहती हैं और हाल ही में रेखा का सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव मिला था। जिसके बाद बीएमसी ने जोया के घर को भी सील कर दिया है और उनके बंगले को सैनिटाइज किया गया है।

घर के बाहर लगाया बैनर

बीएमसी ने जोया के घर के बाहर पोस्टर लगाया गया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरस हो रही हैं। इस बैनर पर लिखा है कि इस इलाके को 'कंटेनमेंट एरिया' घोषित कर दिया गया है क्योंकि इस इलाके में एक कोरोना वायरस पॉजिटिव केस मिला है। साथ ही इस पर लिखा है कि यहां सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो किया जाना चाहिए और ऐसा नहीं करने पर सजा हो सकती है।

एक्ट्रेस रेखा का भी होगा टेस्ट

एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनका भी कोविड 19 का टेस्ट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि रेखा अपना टेस्ट करवाकर रिपोर्ट बीएमसी को सौपेंगी। साथ ही सुरक्षा के तौर पर जोया अख्तर के भाई और एक्टर फरहान अख्तर का भी कोरोना वायरस का टेस्ट होगा, हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अमिताभ बच्चन समेत परिवार के चार सदस्य पॉजिटिव 

मालूम हो कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। अमिताभ और अभिषेक का मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा है वहीं ऐश्वर्या और आराध्या का घर इलाज चल रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर