रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार, बंगले को भी नहीं करने दिया सैनिटाइज

Rekha refuses To Undergo COVID-19 Test: पिछले हफ्ते रेखा का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। रेखा इन दिनों अपने बंगले में क्वारंटाइन में हैं।

Rekha
एक्ट्रेस रेखा (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से इनकार कर दिया
  • उन्होंने बंगले को सैनिटाइज करने की भी इजाजत नहीं दी
  • उनका सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित पाया गया था

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना अब सेलेब्स के घरों तक भी पहुंच गया है। पिछले हफ्ते बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के बंगले में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। सी स्प्रिंग्स नामक उनके बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। नियमों के तहत उनके बंगले को सैनिटाइज किया जाना था और वहां रहने वालों का कोरोना टेस्ट होना था। लेकिन रेखा ने यह दोनों काम करने से मना कर दिया। एक पोर्टल के अनुसार, 'रेखा ने टेस्ट कराने से इनकार कर दिया और हन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को अपना बंगला भी सैनिटाइज नहीं करने दिया।'

Rekha Security guard staff tests COVID-19 positive Now Veteran actress home quarantine


पोर्टल के मुताबिक, 'जब अधिकारी उनके बंगले पर पहुंचे तो रेखा की मैनेजर फरजाना ने उन्हें नंबर दिया और उनसे आने से पहले कॉल करने के लिए कहा। यह देख अधिकारि चकित रह गए क्योंकि उन्हें जल्द से जल्द सैनिटाइजिंग प्रक्रिया को शुरू करना था। बीएमसी के चीफ मेडिकल ऑफसर संजय फुडे ने सीनियर एक्ट्रेस रेखा का सम्मान करते हुए उनके अनुरोध को मान लिया और फोन करने का फैसला किया। जब उन्होंने फोन किया तो उन्हें बताया गया कि रेखा को टेस्ट कराने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वह ऐसे किसी व्यक्ति के संपर्क में नहीं आईं जो कोरोना संक्रमित पाया गया हो।'

Rekha Security Guard now 4 More Watchman Tested COVID-19 Positive


मालूम हो कि कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के अलावा उनके गार्ड और ड्राइवर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हाल ही में बच्चन परिवार के चार सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन जहां अस्पताल में इलाज कर रहे हैं जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन होम क्वारंटाइन हैं। एक्टर अनुपम खेर की मां और उनके भाई का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में है। वहीं, एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर इस खतरनाक वायरस सें संक्रमित में है। इसके अलावा टीवी एक्टर पार्थ समथान और जगन्नाथ निवंगुणे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर