इस वजह से हुआ था दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्‍या का ब्रेकअप, अलग होने के बाद दोनों ने कही थी अलग-अलग बात

Reason behind breakup of deepika padukone and Siddharth Mallya: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण और बिजनेस टायकून विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या एक समय र‍िलेशन में थे।

siddharth mallya and deepika padukone
siddharth mallya and deepika padukone 

Reason behind breakup of deepika padukone and Siddharth Mallya: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण और बिजनेस टायकून विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या एक समय र‍िलेशन में थे। हालांकि दोनों का रिश्‍ता लंबे समय तक नहीं चला लेकिन सुर्खियों में खूब रहा। दोनों कैसे करीब और क्‍यों अलग हो गए, इसके बारे में दोनों ने अलग अलग तरह की बातें कहीं। दीपिका पादुकोण जब सिनेमा की दुनिया में आई थीं तो शुरुआत में ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनका अफेयर शुरू हो गया था।

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। दोनों साथ वक्‍त बिताते थे और साथ में छुट्टियों पर जाते थे। दोनों ने ही अपने रिश्‍ते को किसी से छुपाया नहीं था। खबरें तो यहां तक आई थीं कि दोनों सितारे शादी करना चाहते थे लेकिन अचानक ब्रेकअप की खबर आ गई। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण कई महीने तक डिप्रेशन में रही थीं और जब ठीक हुईं तो रणबीर पर धोखा देने के कई आरोप लगाए थे।

रणबीर से अलग होकर सिद्धार्थ के करीब आईं

रणबीर कपूर से अलग होकर जब दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से गुजर रही थीं, उसी दौरान सिद्धार्थ माल्‍या उनकी जिंदगी में आए थे। दोनों की दोस्‍ती धीरे धीरे हुई और फ‍िर दोनों करीब आ गए। जब सिद्धार्थ के बारे में दीपिका से सवाल किया गया तो उन्होंने स्‍वीकार किया कि वो सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अवॉर्ड फंक्‍शन में साथ नजर आए और कई जगहों पर दोनों साथ नजर आते थे। मीडिया में दोनों के रिलेशनशिप पर खूब खबरें छपीं।

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

सिद्धार्थ माल्‍या से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने कहा था- 'इस रिश्ते को बचाने की मैंने काफी कोशिश की लेकिन सिद्धार्थ काफी अजीब तरह से बर्ताब करने लगा थ। इस वजह से मुझे इस रिश्‍ते का कोई भविष्‍य नजर नहीं आ रहा था!' वहीं सिद्धार्थ माल्या ने कहा था, ' जब मुश्किल वक्‍त था तो दीपिका पादुकोण ने साथ नहीं दिया। मैं जब महंगे तोहफे देता था, उसके दोस्‍तों के लिए बड़ी पार्टी देता था, वो उन दिनों भूल गई।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर