Ray में नजर आएंगे 'फैमिली मैन' मनोज बाजपेयी, इन सितारों से भरी है सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित सीरीज

Netflix Ray Series Cast: बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी इन द‍िनों फैमिली मैन सीजन 2 को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ नेटफ्लिक्स पर उनकी नई सीरीज 'रे' आने वाली है। आइये जानते हैं Ray की कास्‍ट के बारे में-

Ray Cast
Ray Cast  

मुख्य बातें

  • मनोज बाजपेयी इन द‍िनों फैमिली मैन सीजन 2 को लेकर चर्चा में हैं
  • वहीं दूसरी तरफ नेटफ्लिक्स पर उनकी नई सीरीज 'रे' आने वाली है

Netflix Ray Series Cast: बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी इन द‍िनों फैमिली मैन सीजन 2 को लेकर चर्चा में हैं। 4 जून को ही अमेजन प्राइम पर फैमिली मैन का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है जो दर्शकों को खूब पसंद आया है। इस वेबसीरीज में मनोज बाजपेयी ने एक ऐसे इंसान का किरदार निभाया है जोकि परिवार और काम के बीच तालमेल नहीं बिठा पाता है। एक तरफ फैमिली मैन 2 की चर्चा है तो वहीं दूसरी तरफ नेटफ्लिक्स पर मनोज बाजपेयी की नई सीरीज 'रे' आने वाली है। नेटफ्लिक्स पर इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है और यह ट्रेलर दमदार तरीके से छाया हुआ है।

रे में ये सितारे आएंगे नजर 

रे एक ऐसी वेबसीरीज है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कमाल एक्टर्स का अभिनय एक साथ देखने को मिलेगा। मनोज बाजपेयी के अलावा मिर्जापुर फेम अली फजल, स्‍पेशल ऑप्‍स फेम केके मेनन, हर्षवर्धन कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, श्वेता बासु प्रसाद, बिदिता बाग़, बधाई हो फेम गजराज राव,  जैसे मंझे हुए सितारे इस वेबसीरीज का हिस्‍सा हैं। 

Netflix's Ray Trailer: 

बता दें कि ‘रे’ 25 जून से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हो जाएगी। यह एक चार एपिसोड की सीरीज है या कहें कि इस सीरीज में चार कहानियां हैं। चारों एपिसोड्स महान फ‍िल्मकार सत्यजीत रे की कहानियों से प्रेरित हैं। इस वेबसीरीज की दो कहानियां शिराज अहमद ने लिखी हैं जिन्‍हें ‘वांटेड’, ‘रेस’, ‘ऐतराज़’ जैसी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है वहीं, दो कहानियां ‘असुर’, ‘बाला’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जैसी फ‍िल्में और टीवी शोज की कहानी लिखने वाले निरेन भट्ट ने ल‍िखी हैं। 

सभी कहानियों के अलग अलग नाम 

इस वेबसीरीज में शामिल चारों कहानियों के नाम भी अलग अलग हैं। पहली कहानी है 'फरगेट मी नॉट', दूसरी कहानी है 'बहरूपिया', तीसरी कहानी है 'हंगामा क्यों है बरपा' और चौथी कहानी है 'स्पॉटलाइट'! पहली और दूसरी कहानी को डायरेक्‍ट किया है श्रीजीत मुखर्जी ने। तीसरी कहानी को डायरेक्ट किया है ‘इश्किया’, ‘उड़ता पंजाब’ के डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने वहीं चौथी कहानी को डायरेक्ट किया है ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ फेम डायरेक्टर वासन बाला ने।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर