जल्द ही पिता बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, होने वाले बच्चे के लिए कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Dec 14, 2019 | 19:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रणवीर सिंह की शादी के बाद से ही उनसे बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल पूछा जा रहा है। अब रणवीर ने कहा है कि वह जल्द ही पिता बनना चाहते हैं। ऐसे में एक बार फिर दीपिका के प्रेग्नेंसी के कयास लग रहे हैं।

Ranveer Singh Deepika Padukone
Ranveer Singh, Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • रणवीर सिंह से हाल ही में एक टॉक शो में उनके फ्यूचर प्लान्स के बारे में पूछा गया।
  • रणवीर सिंह ने जल्द ही पिता बनने की इच्छा जाहिर की
  • रणवीर सिंह ने कहा कि वह एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन में भी हाथ आजमाना चाहते हैं।

मुंबई. रणवीर सिंह ने पिछले महीने शादी की पहली एनिवर्सरी मनाई। शादी के बाद से ही दीपिका और रणवीर से बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा गया है। अब आखिरकार रणवीर सिंह ने कहा कि वह बच्चे के लिए काफी उत्साहित हैं। 

रणवीर सिंह से हाल ही में एक टॉक शो में उनके फ्यूचर प्लान्स के बारे में पूछा गया। इस दौरान रणवीर सिंह ने जल्द ही पिता बनने की इच्छा जाहिर की। रणवीर ने कहा- मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे हो और उसके साथ वक्त बिताना चाहता हूं। 

रणवीर सिंह ने ये भी कहा कि वह एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन में भी हाथ आजमाना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं कुछ न कुछ लिखता रहता हूं। इसके अलावा वह किसी खूबसूरत बीच पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our first wedding anniversary Feeling truly blessed Thank you all for your love @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बेबी प्लानिंग पर कही थी ये बात 
रणवीर सिंह ने इससे पहले बेबी प्लानिंग के लिए कहा था कि- ये मेरा फैसला कम दीपिका का ज्यादा है।इस बारे में कोई भी फैसला मैंने दीपिका पर छोड़ा है। गौरतलब है कि चैट शो में रणवीर सिंह के अलावा अक्षय खन्ना, शाहिद कपूर, आयुष्मान खुराना और विजय वर्मा भी शामिल हुए थे।

दीपिका से इससे पहले एक इंटरव्यू में पूछा गया कि शादी के बाद प्रेग्नेंसी को लेकर समाज में फैली मान्यताओं को वो कैसे टैकल करेंगी। दीपिका ने इस पर कहा कि- मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ टैकल करने की जरूरत है। आप जब एक पब्लिक फिगर हैं तो आपको कई तरह की अफवाहों की आदत हो जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ae Chikne

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी वाइफ रूमी भाटिया का किरदार निभाने वाली हैं। 

83 के बाद रणवीर सिंह कॉमेडी फिल्म जयेश भाई जोरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट शालिनी पांडे होंगी। वहीं, रणवीर करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में भी काम करने वाले हैं। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर